टेक्नोलॉजी

OnePlus ने दो Colour Options के साथ पेश किया नया Smartphone, जानें Features और कीमत के बारे में

OnePlus Ace Racing Edition को Colour Options के साथ पेश किया गया है। इस फ़ोन में आपको कई सारे आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं।

OnePlus ने अपना एक नया स्मार्टफोन, OnePlus Ace Racing Edition, 17 मई को चीन में लॉन्च किया है। इसे भारत में भी लॉन्च किया जायेगा। इसे दो Colour Options के साथ पेश किया गया है। इस फ़ोन में आपको कई सारे आकर्षक फीचर्स दिए जा रहे हैं।

आइए इस फोन के Features और कीमत के बारे में।

Display

सबसे पहले OnePlus Ace Racing Edition के डिस्प्ले की बात करते हैं। ये फोन 6.59-इंच के एलसीडी डिस्प्ले, 1080 x 2412 पिक्सल के फुल एचडी+ रेसोल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है।

इस Smartphone के Display पर सबसे ऊपर बाईं ओर एक पंच होल है और इसका फिंगरप्रिन्ट सेंसर पावर बटन पर दिया गया है।

OnePlus introduced a new smartphone with two color options, know about the features and price

Storage

MediaTek Dimension 8100 SoC चिपसेट पर चलने वाले OnePlus के इस Smartphone में आपको 12GB तक का RAM और 256GB तक का Storage मिल रहा है। इसे तीन Storage Variants में लॉन्च किया जा रहा है।

Camera

OnePlus का यह नया 5G Smartphone एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमें 64MPs का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का Ultra-Wide Camera और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है।

OnePlus introduced a new smartphone with two color options, know about the features and price

OnePlus Ace Racing Edition में आपको 16MP का Front Camera भी दिया जा रहा है।

Battery

ये Smartphone 5000mAh की बैटरी और 67W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आया है और कंपनी का यह दावा है कि इस फोन को 0 से 80% तक चार्ज होने में सिर्फ 29 मिनट लगते हैं।

OnePlus introduced a new smartphone with two color options, know about the features and price

कीमत

अब आइए जानते हैं कि OnePlus के इस नए Smartphone को कितने में खरीदा जा सकता है। इसके 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 1999 युआन (करीब 23 हजार रुपये), 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 2199 युआन (लगभग 25,317 रुपये) और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 2499 युआन (28,772 रुपये) में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Artery Blockage को दूर करने और Heart Attack से बचने के लिए खाएं ये 5 Food

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker