झारखंड

खूंटी में पुलिस ने फिर जब्त किया 35 बोरा अफीम डोडा

SSB 26 बटालियन डी कंपनी उलिहातू और अड़की थाना की पुलिस द्वारा रविवार को अड़की के चाराडीह जंगल में संयुक्त रूप से छापामारी अभियान (Raid Operation) चलाकर जंगल में छिपा कर रखे गए 35 बोरों में भरे 650 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा बरामद किया।

Khunti Opium : SSB 26 बटालियन डी कंपनी उलिहातू और अड़की थाना की पुलिस द्वारा रविवार को अड़की के चाराडीह जंगल में संयुक्त रूप से छापामारी अभियान (Raid Operation) चलाकर जंगल में छिपा कर रखे गए 35 बोरों में भरे 650 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा बरामद किया।

बरामद अफीम डोडा (Opium Doda) का मूल्य NCB द्वारा अनुमोदित दर के आधार पर 97.5 लाख रुपये है। इसको लेकर अड़की थाने में मामला दर्ज कर अनुसंधान और अग्रतर करवाई की जा रही है। यह जानकारी खूंटी SDPO वरुण रजक ने दी।

SDPO ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अमन कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि अड़की के चाराडीह जंगल में तस्करों द्वारा बड़ी मात्रा में अफीम डोडा छिपा कर रखा गया है।

सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए SSB 26 Battalion D Company Ulihatu के सहायक समादेष्टा निलेश संतोष मासुले और अड़की थाना प्रभारी मुकेश कुमार यादव के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन किया गया।

छापामार टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त जंगल में छापामारी की गई और वहां से डोडा बरामद किया गया।

x