बिजनेस

Bajaj के गीजर पर 3500 रुपए तक बचाने का मौका, मिल रही 33% तक की छूट

Bajaj Water Geyser Price : सर्दियों (Winter) के मौसम में अगर आप भी तेज ठंड से परेशान रहते हैं और ठंडे-ठंडे पानी से नहाना (Bath) आपके लिए काफी मुश्किल हो गया है तो अब आपको भी एक गीजर (Geyser) ले लेना चाहिए।

अगर आपको भी एक गीजर की आवश्यकता है लेकिन आप ज्यादा महंगा गीजर नहीं लेना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे गीजर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत भी काफी कम है और इसकी बिजली खपत (Electricity Consumption) भी काफी कम है। इसके अलावा इस गीजर में मिनटों में पानी गर्म हो जाता है।

सर्दियों के मौसम में ठंड राहत पहुंचाने के लिए बजाज आपके बजट (Budget) में नया गीजर लेकर आया है।

जिससे अब आपको ज्यादा महंगा गीजर नंही खरीदना पड़ेगा, क्यूंकि हम आपको Bajaj Water Geyser पर चल रहे ऑफर (Offer) के बारें मे बताएगें।

आपको जानकर खुशी होगी की बजाज कंपनी (Company) आपको एक गीजर पर पूरे 3500 रुपए बचाने का मौका दे रही है। तो आइए आपको बताते हैं बजाज के इस ऑफर (Offer) के बारे में।

Bajaj Water Geyser

गीजर पर मिल रहा 33% तक की छूट

बजाज के 15 लीटर स्टोरेज वॉटर गीजर (Storage Water Geyser) की MRP 10450 रुपए है। लेकिन अब आप इसे 33 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 6949 रुपए में खरीदा जा सकता है।

इसके अलावा इस पर कई बैंक ऑफर्स (Bank Offers) भी चल रहे हैं। जैसे अगर आप Federal Bank Debit Card से इसकी पेमेंट करते हैं तो इस पर आपको और 10 प्रतिशत का इन्सटेंट डिस्काउंट (Instant Discount) मिलेगा।

इसके अलावा फेडरल बैंक (Federal Bank) के डेबिट कार्ड (Debit Card) पर आपको 1 हजार रुपए की छूट भी मिल सकती है।

Bajaj Water Geyser

मिलेगी 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी

आपको बता दें आप इस गीजर को ऑनलाइन (Online) भी मंगा सकते है। इसके लिए अगर आप आज ऑनलाइन गीजर बुक (Online Geyser Book) करेंगे तो ये आपको 12 दिसंबर को मिल जाएगा।

अब आपको ये डर भी होगा कि अगर गीजर खराब या टूटा निकला तो पैसे बर्बाद हो जाएंगे। हम आपको बता दें कि ये कंपनी आपकी इस परेशानी का सॉल्यूशन (Solution) भी दे रही है।

मतलब ये गीजर आपको 10 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी (Replacement Policy) के साथ दिया जाएगा।

Bajaj Water Geyser

25 लीटर का गीजर

आपको बता दें कि बजाज के 25 लीटर के गीजर की MRP 9980 रुपए है। लेकिन आप इसे 29 प्रतिशत डिस्काउंट (Discount) के साथ इसे 6999 रुपए में खरीद सकते हैं।

आपको फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इन्सटेंट डिस्काउंट (Instant Discount) भी मिल सकता है। इसके अलावा आप अपने पुराने गीजर को एक्सचेंज (Exchange) करते हैं तो आपको 700 रुपए की छूट अलग से मिल रही है।

Bajaj Water Geyser

आप अपनी सुविधानुसार 15 लीटर या 25 लीटर के गीजर को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। जो कि आपके लिए एक काफी फायदे का सौदा होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker