मनोरंजन

‘महारानी’ के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शक, हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग…

एक्टिंग और स्टाइल में आकर्षण हो तो दर्शक अपना भरपूर सपोर्ट फिल्म अथवा वेब सीरीज (Web Series) के लिए देते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी दमदार Acting के लिए जानी जाती हैं।

Maharani Season 3: एक्टिंग और स्टाइल में आकर्षण हो तो दर्शक अपना भरपूर सपोर्ट फिल्म अथवा वेब सीरीज (Web Series) के लिए देते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी दमदार Acting के लिए जानी जाती हैं।

एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हुमा की web series ‘महारानी’ (Maharani) के दोनों सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Maharani 3 का इंतजार खत्म

'महारानी' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शक, हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग…

पॉलिटिक्स ड्रामा से भरपुर Huma Qureshi की इस वेब सीरीज का दर्शक काफी वक्त से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब ‘महारानी 3’ (Maharani 3) का इंतजार खत्म हो गया है।

इस वेब सीरीज का Trailer रिलीज हो चुका है साथ ही यह भी पता चल गया है कि हुमा कुरैशी की यह चर्चित web series कब रिलीज होने वाली है।

ट्रेलर में रानी भारती के किरदार में Huma Qureshi एक बार फिर से दमदार लग रही हैं। रानी भारती एक बार फिर जनता और अपने साथ हुई नाइंसाफी का बदला लेने वापस आ गई हैं।

रानी के बच्चों पर अटैक किया जाता है

'महारानी' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शक, हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग…

महारानी 3 का ट्रेलर रिलीज करते हुए मेकर्स ने लिखा है कि ‘बंदूक कमजोर चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग। महारानी 3 में रानी का बदला देखें। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी भारती जेल में हैं और अब वह अनपढ़ नहीं रहीं। रानी भारती अब 12वीं पास हो गई है लेकिन ये बात भीमा को नागवार गुजरती है।

वो जेल में जाकर ताने मारता है कि वो ग्रेजुएशन और PHd भी कर सकती हैं, क्योंकि 15-20 साल तो जेल में ही गुजरेंगे। दूसरी तरफ बाहरी दुनिया में राजनीति चल रही है। आधा बिहार रानी का दुश्मन बन चुका है। रानी के बच्चों पर Attack किया जाता है और जहरीली शराब से लोगों की मौत (Death) हो जाती है।

ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग

'महारानी' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शक, हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग…

इन सबके बीच सत्ता पर कब्जा किए हुए भ्रष्टाचारी अपनी रोटियां सेंकने में जुटे हैं। इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि एक बार फिर से हुमा कुरैशी लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

ट्रेलर में कई दमदार Dialogue भी हैं। जैसे कि “नया बिहार, आसमान में भरेगा उड़ान।” “न्याय हो या बदला, एक ही बात है”,“आप हमेशा से अच्छी Housewife रही हैं, पर खराब Politician।”

'महारानी' के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे दर्शक, हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग…

बता दें कि ‘महारानी’ के दो सीजन Sony Liv पर रिलीज किए गए हैं। वहीं अब इस सीरीज का तीसरा सीजन भी सोनी लिव पर रिलीज होने जा रहा है। ‘MAHARANI 3’ 7 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं। बता दें कि इसका दूसरा सीजन साल 2022 में और पहला सीजन साल 2021 में आया था।

‘Maharani 3’ की Starcast पर बात करें तो हुमा कुरैशी जहां लीड रोल में हैं तो वहीं अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति की भी खास भूमिका है। इसके अलावा अनुजा साठे, Sushil Pandey, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह भी अहम रोल अदा करते दिखाई देंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker