बेटी की शादी के लिए पिता ने निकाले बैंक से निकाले डेढ़ लाख,बदमाशों ने रास्ते में…

News Aroma Desk

Palamu Loot: जिला मुख्यालय मेदिनीनगर (Medininagar) शहर थाना क्षेत्र के जय भवानी संघ चौक के समीप डेढ़ लाख की छिनतई हो गई।

एक पिता ने अपनी बेटी की शादी में सामान खरीदने के लिए PNB से पैसे निकाले थे। पैसे लेकर जा रहे थे। इसी क्रम में पल्सर बाइक से आए दो लुटेरों ने रूपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। दोनों अपराधी CCTV कैमरे में दिखे हैं।

पुलिस वीडियो और फोटो निकाल कर उनकी पहचान और गिरफ्तारी में जुटी हुई है। दिनदहाड़े हुई छिनतई की इस घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

भुक्तभोगी की पहचान कुंड मोहल्ला निवासी मिथिलेश सिंह के रूप में हुई है। मिथिलेश की बेटी की शादी 25 अप्रैल को होनी है। शादी में सामान सहित अन्य की खरीदारी के लिए मिथिलेश ने पंजाब नेशनल बैंक शाखा से 2 लाख रूपए निकले थे। 50 हजार सामानों की खरीद में खर्च किए थे। डेढ़ लाख रूपए लेकर जय भवानी संघ चौक की ओर से जा रहे थे।

इसी क्रम में एक बाइक पर सवार होकर 2 अपराधी आए और रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बाइक चला रहा अपराधी हेलमेट पहन रखा था, जबकि पीछे बैठा हुआ अपराधी मास्क लगाए हुए था।

घटना के संबंध में शुक्रवार को शहर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर इस घटना को लेकर मुक्तभोगी मिथिलेश सिंह में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। मिथिलेश ने कहा कि उसकी बेटी की शादी का खर्च जुटाना अब मुश्किल होगा। काफी मेहनत करके पैसे बैंक में जमा किए थे और शादी के समय खर्च करने के लिए रखे हुए थे। इस घटना से उनका बजट बिगड़ गया है।

मिथिलेश ने आशंका जताई है कि Bank से पैसे निकालने के बाद से ही लुटेरे उसके पीछे पड़े होंगे और फिर मौका मिलते ही घटना को अंजाम दिया।

हमें Follow करें!

x