मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’ बायोपिक ने दर्शकों का पाया बेहतर रिस्पांस, जानिए…

‘Main Atal Hoon’: अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बहुचर्चित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को रिलीज हुई। यह फिल्म भारत के पूर्व PM स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है।

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) का किरदार निभाया है। फिल्म ने पहले दिन बहुत कम कमाई की। अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है।

अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ के दो ट्रेलर रिलीज हुए थे। इन ट्रेलर्स को दर्शकों से खूब रिस्पॉन्स मिला। हालांकि फिल्म की Release के बाद दर्शकों का Response उम्मीद से कम मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 1 करोड़ रुपये की कमाई की।

अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। देखा गया है कि दूसरे दिन फिल्म (Movie) की कमाई में इजाफा हुआ है। फिल्म ने दूसरे दिन 2.95 करोड़ का कलेक्शन किया है। शनिवार को फिल्म की कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘मैं अटल हूं’ रविवार को भी अच्छा बिजनेस करेगी।

सिद्धार्थ आनंद की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फाइटर’ अगले हफ्ते यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में हैं।

फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘FIGHTER’ की रिलीज के बाद ‘मैं अटल हूं’ के कलेक्शन पर असर पड़ने की आशंका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker