बिहार

चिराग और पशुपति के बीच दूर नहीं हो पा रहे आपसी मनमुटाव, चुनावी सियासत में…

बिहार में सभी राजनीतिक दल चुनावी प्रचार (Election Campaign) में अब अपनी पूरी ताकत से जुट गए हैं।

Pashupati Kumar Paras and Chirag Paswan: बिहार में सभी राजनीतिक दल चुनावी प्रचार (Election Campaign) में अब अपनी पूरी ताकत से जुट गए हैं। इस बीच, राष्ट्रीय लोक जन शक्ति पार्टी (Rashtriya Lok Jan Shakti Party) के प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने NDA के समर्थन की घोषणा की है।

इसके बावजूद लोजपा (Ramvilas) के प्रमुख चिराग पासवान से उनका मनमुटाव कम होता नहीं दिख रहा है। चिराग ने कहा कि अब वे इन सभी चीजों से आगे निकल चुके हैं।

चिराग ने कहा कि इन चीजों को पीछे छोड़ चुका हूं। आज की तारीख में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को बिहार की सभी 40 सीटें जीत कर देनी है। चिराग रविवार शाम अपने चुनावी क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे।

उन्होंने यहां पत्रकारों द्वारा चाचा पारस के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उन्होंने आशीर्वाद का हाथ मेरे सिर से क्यों हटा लिया, यह मुझे नहीं पता। मुझे घर और परिवार से बाहर कर दिया, इसका कारण मुझे नहीं पता था।

क्या कारण था कि आप लोग बार-बार पूछते थे चिराग पासवान (Chirag Paswan) के साथ कोई समझौता हो सकता है, तब उनका बार-बार कहना कि सूरज पश्चिम से निकल जाएगा, लेकिन चिराग से मेरा कोई रिश्ता नहीं रहेगा।

चिराग ने कहा, ” आप लोगों द्वारा परिवार एक होने की बात पर उनका ‘ नेवर – नेवर ‘ कहना मुझे नहीं पता। ये सारी बातें सारी घटना क्यों घटी? बहरहाल मैं अभी इन चीजों से बहुत आगे निकल चुका हूं। मुझे बिहार फर्स्ट, Bihari First की लड़ाई के साथ आगे बढ़ना है। तमाम चीजों को पीछे छोड़ चुका हूं।”

उन्होंने हाजीपुर से अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि यहां के लोगों का प्यार जरूर मिलेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker