बिहार

PM मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर जाना लालू यादव की सेहत का हाल

पटना: PM मोदी ने मंगलवार सुबह उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से फोन पर बात की और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन (Kidney Transplant Operation) के उपरान्त स्वास्थ्य लाभ संबंधित जानकारी ली।

इसके अलावा आज सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने भी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मिलकर उन्हें बुके भेंट किया और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

तेजस्वी ने लालू के स्वस्थ्य होने की जानकारी दी

किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद तेजस्वी यादव ने खुद TWEET  करके राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट के सफल होने की जानकारी साझा की थी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन (Kidney Transplant Operation) सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया।

डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद। इस ट्वीट में तेजस्वी ने सात सेकंड की एक क्लिप भी साझा की थी, जिसमें अस्पताल कर्मी ऑपरेशन के बाद लालू प्रसाद यादव को ले जाते हुए दिख रहे हैं।

मीसा भारती ने लालू का वीडियो किया शेयर

ऑपरेशन थियेटर से ICU में शिफ्ट करने के दौरान लालू यादव का एक लेटेस्ट वीडियो भी सामने आया है। लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे अपना हेल्थ अपडेट दे रहे हैं।

साथ ही उन्होंने लोगों के लिए एक सन्देश भी भेजा है।लालू प्रसाद यादव ने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उनके सफल ऑपरेशन और बेहतर स्वास्थ के लिए कामना की थी। उन्होंने कहा है कि आप सभी का धन्यवाद। मैं अब बिल्कुल स्वस्थ हूं।

इससे पहले लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने भी छोटी बहन रोहिणी आचार्य की सर्जरी सफल होने के बारे में जानकारी दी थी।

मीसा भारती ने भी ट्वीट के माध्यम से बताया था कि उनकी छोटी बहन रोहिणी का किडनी देने के लिए किया गया डोनर ऑपरेशन सफल हो गया है। वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अभी आईसीयू में हैं और अभी पापा का ऑपरेशन चल रहा है।

वीडियो में विक्ट्री साइन दिखाती नजर आयीं रोहिणी

मीसा भारती ने रोहिणी की एक Video भी पोस्ट की है। जिसमें पिता को किडनी डोनेट करने के बाद रोहिनी का पहला वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह विक्ट्री साइन दिखा रहीं हैं।

इस साइन के ज़रिये रोहिणी लोगों को ये मैसेज देने की कोशिश कर रही हैं कि वे जो ठान लेती हैं उसे कर के ही रहती हैं। रोहिणी के इसी बहादुरी के कारण उनके पिता लालू प्रसाद यादव को नई ज़िन्दगी मिली है। वीडियो में रोहिणी कुछ बोलते नजर आ रही है।

बता दें कि सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल (Mount Elizabeth Hospital) में लालू प्रसाद यादव का ऑपरेशन किया गया है। इस दौरान राजद सुप्रीमो का परिवार ऑपरेशन थिएटर के बाहर ही मौजूद था। सभी उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker