पहली मार्च को धनबाद आ रहे PM मोदी, अगले आदेश तक पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द

PM मोदी एक मार्च को धनबाद (Dhanbad) आएंगे। इसके मद्देनजर Dhanbad में पुलिसकर्मियों की अगले आदेश तक छुट्टी रद्द कर दी गई है। एसएसपी ने इससे संबंधित आदेश जारी कर दिया है।

News Aroma Desk

PM Modi Dhanbad Visit: PM मोदी एक मार्च को धनबाद (Dhanbad) आएंगे। इसके मद्देनजर Dhanbad में पुलिसकर्मियों की अगले आदेश तक छुट्टी रद्द कर दी गई है। एसएसपी ने इससे संबंधित आदेश जारी कर दिया है।

जारी आदेश के अनुसार प्रधानमंत्री के Dhanbad में निर्धारित भ्रमण कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों का सभी प्रकार का अवकाश तत्काल प्रभाव से स्थगित किया गया है।

सभी थाना, ओपी प्रभारी, पुलिस निरीक्षक, परिचारी प्रवर, DSP और SDPO को निर्देश किया गया है कि प्रधानमंत्री आगमन के अवसर पर विधि-व्यवस्था व डयूटी को दृष्टिगत रखते हुए किसी भी प्रकार का अवकाश स्वीकृति नहीं की जाएगी तथा 26 फरवरी से स्वीकृत अवकाश में भी प्रस्थान नहीं देंगे। विशेष परिस्थिति में आरक्षी, हवलदार संवर्ग के कर्मियों का अवकाश सिटी SP और ग्रामीण एसपी स्वीकृत करेंगे जबकि पुलिस पदाधिकारियों का अवकाश एसएसपी स्वीकृत करेंगे।

उल्लेखनीय है कि एक मार्च को प्रधानमंत्री मोदी पूर्वाह्न 11:00 बजे सिंदरी के हर्ल कारखाना का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद 12:00 बजे बरवाअड्डा स्थित एयरपोर्ट में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा रोड शो भी करेंगे। हर्ल प्लांट का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर Dhanbad में सुरक्षा के दृष्टिकोण से तीन हजार अतिरिक्त सुरक्षा बल लगाए जाएंगे। सभी थाना व ओपी प्रभारी को प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया गया।

हमें Follow करें!