झारखंड

धनबाद में चोरी हुई बच्ची पुलिस को मिली सही सलामत, आरोपियों की तलाश

धनबाद: जोड़ाफाटक कब्रिस्तान रोड (Jorafatak Cemetery Road) से शनिवार की रात चोरी हुई नवजात बच्ची (Newborn Baby Girl) सही सलामत मिल गई है।

बच्ची को चुरानेवाले दोनों बाइक (Bike) सवार पीड़ित दंपति (Victim Couple) के पड़ोस के ही रहने वाले हैं। बच्चे को चोरी करने वाले एक आरोपी की मां स्वयं बच्ची को लेकर सोमवार को धनसार थाना (Dhansar Police Station) पहुंची।

पुलिस आरोपी अयोध्या कुमार और संतोष कुमार को खोज रही है। दंपति ने पहले ही दोनों पर बच्ची को चुराने का शक जाहिर किया था।

बसंती लगातार बदल रही अपना बयान

शनिवार की रात चांदमारी मांझी बस्ती में रहनेवाले दिहाड़ी मजदूर धनकुमरी भुईंया और चंदा देवी की एक माह की बच्ची को कब्रिस्तान रोड से चुरा कर बाइक सवार भाग गए थे।

पुलिसिया दबाव के कारण अयोध्या की मां बसंती देवी बच्ची को लेकर धनसार थाना पहुंची। धनसार थाना प्रभारी राज कपूर बसंती से पूछताछ कर रहे हैं। बसंती लगातार अपना बयान बदल रही है।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

इधर, पुलिस टीम (Police Team) दोनों आरोपियों की खोजबीन के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। बच्ची के गुम होने में उसके पिता की भी भूमिका जांची जा रही है।

बता दें कि आरोपियों (The Accused) ने एक लाख रुपए में बच्ची को खरीदने की पेशकश की थी, जिसे चंदा ने खारिज कर दिया था। चर्चा है कि बच्ची को जन्म (जन्म) देने के पहले से अयोध्या चंदा के इलाज (treatment) पर खर्च कर रहा था।

क्यों की थी बच्ची की चोरी

अयोध्या (Ayodhya) या संतोष बच्ची को क्यों लेना चाहते हैं, इस रहस्य से अभी तक पर्दा नहीं उठ सका है। पुलिस (Police) लगातार दोनों आरोपियों को खोज रही है।

अब आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही इस मामले का सच सामने आ सकेगा। साथ ही यह भी पता चल पाएगा कि इस मामले में कोई और भी सम्मिलित है या नहीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker