झारखंड

जमशेदपुर में 2.10 करोड़ की चोरी से पुलिस ने उठाया पर्दा, 6 गिरफ्तार

जमशेदपुर: साकची थाना (Sakchi Police Station) क्षेत्र अंतर्गत राजेंद्र नगर निवासी अजय मोदी के घर 2.10 करोड़ की चोरी का पुलिस (Police) ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने कुल छह लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित (Victim) अजय मोदी के भाई शैलेश मोदी, ओल्ड पुरुलिया रोड निवासी परवेज आलम अंसारी, जुगसलाई गरीब नवाज कॉलोनी निवासी रहमतुल्लाह उर्फ बटकू अंसारी, मानगो रोड नंबर 7 निवासी मो अफरोज, बागबेड़ा निवासी निरंजन गौड़ और शेख अब्दुल्ला इसराफिल को पकड़ा है।

आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के 7.70 लाख रुपये और चांदी के बर्तन समेत घटना में प्रयुक्त बांस को सीढ़ी, कटर और सब्बल बरामद किया है।

60 लाख रुपये नकद की चोरी

SSP प्रभात कुमार ने मंगलवार को बताया कि अजय मोदी और शैलेश मोदी के बीच संपत्ति विवाद को लेकर अक्सर बकझक होती रहती थी।

अजय के पास काफी पैसा था। इसकी जानकारी शैलेश को थी। शैलेश के कहने पर परवेज ने टीम बनाकर घटना को अंजाम दिया। SSP ने बताया की चोरी के अन्य सामान की रिकवरी के लिए छापेमारी (Raid) की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि साकची निवासी अजय मोदी परिवार के संग 29 सितंबर को छुट्टियां मनाने सिंगापुर गए हुए थे। जब वह नौ अक्टूबर को घर वापस लौट तो पाया की घर में चोरी हो चुकी है। चोरों ने 1.50 करोड़ के गहने और 60 लाख रुपये नकद की चोरी की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker