झारखंड

नदी में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत, मोहल्ले में पसरा मातम

साहिबगंज जिले के राजमहल थाना (Rajmahal Police Station) क्षेत्र में शनिवार की सुबह नौगच्छी गंगा घाट (Naugachhi Ganga Ghat) में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी।

Five Year Old Child Dies Due to Drowning : साहिबगंज जिले के राजमहल थाना (Rajmahal Police Station) क्षेत्र में शनिवार की सुबह नौगच्छी गंगा घाट (Naugachhi Ganga Ghat) में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी।

वह अपनी मां के साथ गंगा नदी में स्नान करने गया था। उसी दौरान ये हादसा हुआ। मृत बच्चे का नाम अर्पित कुमार है।

खेलते-खेलते गहरे पानी में चला गया बच्चा

मामले में मिली जानकारी के अनुसार अपनी मां के साथ नहाने के दौरान बच्चा गंगा तट पर खेलते गहरे पानी में चला गया।

जब आस-पास के लोगों व बच्चे मां ने उसे डूबते देखा तो वे बचाने के लिए दौड़े। थोड़ी देर में बच्चे को बाहर निकाला गया और आनन फानन में राजमहल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल पहुंचने पहले ही बच्चे की मौत हो चुकी थी।

बच्चे की मां और पिता सहित अन्य परिजन शव के पास विलाप करते हुए नजर आए। उनका कहना है कि बाबू स्कूल चल जाता तो जान बच जाती।

बच्चे ने जिद्द कर स्कूल जाने से मना किया और अपनी मां के साथ गंगा (Ganges) नदी स्नान करने चला आया। बच्चों की मौत से परिजन सहित पूरा मुहल्ला सदमे में है।

अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दे दी। जानकारी मिलने के तुरंत बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। थाना प्रभारी गुलाम सरवर का इस पूरे मामले पर कहना है कि शव का पंचनामा करने के बाद विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

x