झारखंड

RANCHI : धुर्वा इलाके लूटपाट और फायरिंग मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

रांची: धुर्वा थाना (Dhurva Police Station) पुलिस ने ट्रक चालक से लूटपाट और गोली मारकर घायल (Injured) करने के मामले में चार अपराधियों (Criminals) को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

गिरफ्तार अपराधियों में मनीष तिग्गा, दुलाल तिर्की, राजू बाखला और जीतू बाखला शामिल है। इनके पास से एक देशी कट्टा, एक गोली, पल्सर बाइक और चार मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

SSP किशोर कौशल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में बताया कि गत 8 जनवरी को सिठियो रिंग रोड (Sithio Ring Road) जग्गू ढाबा के समीप देर रात एक ट्रेलर चालक राजू सिंह को अज्ञात अपराधकर्मियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। साथ ही लूटपाट किया था।

RANCHI : धुर्वा इलाके लूटपाट और फायरिंग मामले में चार अपराधी गिरफ्तार RANCHI: Four criminals arrested in Dhurva area robbery and firing case

अपराधियों से लूट में प्रयुक्त बाइक और हथियार को बरामद किया गया

SSP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हटिया DSP राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने अनुसंधान एवं छापामारी के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

SSP ने बताया कि इसके अलावा भी अपराधियों ने नगड़ी थाना के सिंहपुर मौजा स्थित स्टोन क्रेशर से पिस्तौल दिखाकर 11,000 रुपया और दो मोबाईल लूटने की घटना को भी अंजाम देने की बात स्वीकारी हैं।

गिरफ्तार अपराधियों से लूट में प्रयुक्त बाइक और हथियार को बरामद किया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker