झारखंड

रांची में वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से कुचल कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रांची: रांची में वाहन चेकिंग (vehicle checking) के दौरान 2018 बैच की महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो (Lady Sub inspector) को अपराधी ने गाड़ी से कुचल कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह करीब 3 से 4 बजे के आसपास रांची के तुपुदाना (Tupudana of Ranchi) ओपी की इंचार्ज संध्या टोपनो (sandhya topno) वाहन चेकिंग कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने एक पिकअप वैन (pickup van) को रोकने के लिए इशारा किया तो ड्राइवर ने गाड़ी संध्या के ऊपर ही चढ़ा दी और फरार हो गया।

घटना के बाद आनन-फान में उन्हें अस्पताल लाया गया, जहां डोक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते हटिया DSP राजा कुमार मित्रा, धुर्वा और जगरनाथपुर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपी की तलाश शुरू की। काफी मशक्कत के बाद बुधवार सुबह आरोपी को पकड़ लिया गया।

रांची के City SP अंशुमान कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही उसकी गाड़ी भी सीज कर ली गई है।

रांची में वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से कुचल कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

क्या है मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौतस्कर सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना सिमडेगा पुलिस को मिली। इसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया तो पशुओं से लदा पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भाग गया।

फिर इसकी जानकारी खूंटी पुलिस को दी गई। खूंटी पुलिस ने रात में चेक नाका पर वाहन चेकिंग लगाया लेकिन वहां से भी ये शातिर चकमा देकर रांची की तरफ भाग निकले। उसके बाद पुलिस ने सूचना रांची पुलिस को दी।

रांची पुलिस (Ranchi Police) ने खूंटी-रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास चेकिंग लगाया। इसी बीच करीब 3 से 4 बजे के करीब तेजी से एक सफेद रंग का पिकअप वैन आते दिखा।

चेक पोस्ट पर जब सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी महिला दरोगा Sandhya Topno के ऊपर चढ़ा दिया और वहां से फरार हो गया।

लेकिन वहीं कुछ दूरी पर गश्ती दल की गाड़ी खड़ी थी जिसने उनका पीछा कर उन्हें दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भागने में कामयाब हुए हैं जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। हालांकि चालक पुलिस की गिरफ्त में है। फरार तस्करों की तलाश पुलिस कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker