रांची पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ औरंगाबाद के प्रशांत को किया गिरफ्तार

सदर DSP प्रभात रंजन बरवार (Prabhat Ranjan Barwar) ने बुधवार को बताया कि युवक की गिरफ्तारी CCL गांधी नगर स्थित जूनियर DAV स्कूल के पास से हुई। युवक का नाम प्रशांत है।

News Aroma

Ranchi Police Arrest Prashant with Brown Sugar: गोंदा थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर (Brown sugar) के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 130 पुडिया ब्राउन शुगर बरामद किया गया है।

सदर DSP प्रभात रंजन बरवार (Prabhat Ranjan Barwar) ने बुधवार को बताया कि युवक की गिरफ्तारी CCL गांधी नगर स्थित जूनियर DAV स्कूल के पास से हुई। युवक का नाम प्रशांत है। वह मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद का रहने वाला है, और वर्तमान में ब्लैक डायमंड अपार्टमेंट (Black Diamond Apartment) गांधी नगर क्वार्टर नंबर-जी-1 में रहता हैं।

उन्होंने बताया कि प्रशांत सिंह के पहने हुए कपड़े की तलाशी ली गई तो पैंट के दोनों पॉकेट से कुल 130 एल्युमिनियम फाइल कोटेट (Aluminum File Coatet) छोटा पुड़िया मिला। पुडिया की जांच करने पर ब्राउन शुगर मिला। विधिवत सूची तैयार कर जब्त किया गया। जब्त Brown sugar के संबंध में पूछताछ करने पर उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया और कागजात प्रस्तुत नहीं किये।

हमें Follow करें!

TAGGED: