झारखंड

Ranchi : JAP 9 का जवान लौट रहा था शादी समारोह से, घात लगाए अपराधियों ने मार दी गोली

तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। इसमें गोली लगते ही उनकी मौत हो गई

रांची: शादी समारोह से लौट रहे JAP 9 में तैनात जवान की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात साहिबगंज जिले के काली स्थान के पास उस समय हुई, जब जैप 9 के जवान राकेश ओझा शादी समारोह में शिरकत कर घर लौट रहे थे।

तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। इसमें गोली लगते ही उनकी मौत हो गई।

भाई पर गोली चलते देख राकेश अपराधियों से भिड़ गए

पुरानी साहिबगंज (Sahibganj) निवासी 26 वर्षीय राकेश ओझा उर्फ गुड्डू रात में कमलटोला में एक शादी समारोह में शामिल होकर अपनी बाइक से घर लौट रहे थे।

गैस गोदाम जाने वाली सड़क के पास काली स्थान चौक के पास उन्हें चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। अपराधियों से उनकी बहस होने लगी।

इसी बीच राकेश ने अपने भाई ज्ञान प्रकाश ओझा को फोन कर मामले की जानकारी दी। जैसे ही ज्ञान प्रकाश वहां पहुंचे, अपराधियों ने उनपर गोली चला दी।

ज्ञान प्रकाश ओझा (Gyan Prakash Ojha) ने किसी तरह जान बचाई। भाई पर गोली चलते देख राकेश अपराधियों से भिड़ गए। इस दौरान एक अपराधी को उन्होंने दबोच लिया और उनके सिर में गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये।

घटना के बाद घायल अवस्था में ओझा को सदर अस्पताल ले जाया गया

घटना के बाद घायल अवस्था में ओझा को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात की जानकारी मिलते ही DC रामनिवास यादव और SP अनुरंजन किस्पोट्टा सदर अस्पताल (Sadar Hospital) पहुंचे तथा वारदात की जानकारी ली।

DC ने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों को दबोच लेगी। वहीं SP अनुरंजन किस्पोट्टा ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस पदाधिकारियों को तत्काल त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया।

घटना के विरोध में सड़क जाम

घटना के विरोध में शुक्रवार की सुबह ओझा टोली के मुख्य चौराहे को स्थानीय लोगों ने जाम कर दिया है। घटनास्थल पर सदर DSP यज्ञ नारायण तिवारी इंस्पेक्टर नगर प्रभाग शशि भूषण चौधरी कैंप कर रहे हैं साथ ही तीन थाना की पुलिस लगातार छापामारी (Raid) कर रही है।

बता दें कि राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आए दिन हत्याएं, लूटपाट आदि जैसी घटनाएं हो रही हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन (Police administration) कार्रवाई करने में नाकाम साबित हो रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker