जॉब्सझारखंड

रांची सदर अस्पताल में निकली भर्ती, इन पदों पर होनी है नियुक्ति

रांची: सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में विभिन्न पदों के लिए भर्ती नकली है। जिसमें कार्डियोलॉजिस्ट (Cardiologist) से लेकर कई अन्य पदों पर नियुक्ति होनी है।

हॉस्पिटल के बेहतर संचालन के लिए फ्लोर मैनेजर और सुपरवाइजर (Supervisor) की भी बहाली होगी। इन सभी की नियुक्ति एक साल के लिए होगी।

रांची सदर अस्पताल में निकली भर्ती, इन पदों पर होनी है नियुक्ति- Recruitment in Ranchi Sadar Hospital, appointment will be done on these posts

मैनपावर बढ़ाने का लिया गया फैसला

इसमें कहा गया है कि आने वाले समय में इन्हें एक्सटेंशन भी मिल सकता है। बताया जाता है कि सदर हॉस्पिटल सुपरस्पेशियलिटी (Sadar Hospital Superspeciality) में 500 बेड लगाया गया है।

इसी के संचालन के लिए मैनपावर बढ़ाने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा हॉस्पिटल (Hospital) के बेहतर संचालन के लिए फ्लोर मैनेजर और सुपरवाइजर भी बहाल किए जाएंगे।

इनकी नियुक्ति फिलहाल एक साल के लिए की जाएगी। वहीं आने वाले समय में इन्हें एक्सटेंशन (Extension) भी मिलेगा। यह रिक्तियां 19 पदों के लिए निकाली गई है।

इसमें कार्डियोलॉजिस्ट का 1, एनेस्थिसिया का 1, जेनरल मैनेजर मेडिकल ऑफिसर (General Manager Medical Officer) का 2, फ्लोर मैनेजर का 3, सुपरवाइजर का 2, आरोग्य मित्र का 3 और अटल क्लिनिक सपोर्ट स्टाफ का 7 पद है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker