टेक्नोलॉजी

Reliance Jio लाया है धमाकेदार Prepaid Plan, 8 रुपए के खर्च पर पाए धाकड़ बेनिफिट्स

इस प्लान (Plan) को आप jio.com पर जाकर आसानी से देख सकते हैं

नई दिल्लीः Reliance Jio ने अपने प्लांस (Plans) की लिस्ट में एक नया प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) ऐड किया है, इस प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) को खासतौर पर उन लोगों के लिए पेश किया गया है,

जो ज्यादा डेटा (Data) का इस्तेमाल करते हैं, इसके अलावा आजकल एक बार फिर से वर्क फर्म होम की प्रक्रिया शुरू हो गई है, इसी कारण यह प्लान (Plan) ज्यादा से ज्यादा लोगों के लिए एक खुशी की खबर लेकर आया है।

Reliance Jio has brought a stellar prepaid plan, get huge benefits at the cost of Rs.8

Jio Recharge Plan

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान (Plan) को Jio की ओर से 2999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको एक साल की वैलिडिटी (Validity) भी मिल रही है, यानि इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ जिनका जिक्र अभी हम करने वाले हैं, 365 दिनों तक मिलने वाला है।

इस Jio Recharge Plan में आपको एक साल तक डेली 2.5GB डेटा (Data) मिलने वाला है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का भी लाभ मिल रहा है। सामान्य डेटा (Data) लाभों के अलावा, प्लान (Plan) JioMart और अन्य Jio सेवाओं पर छूट प्रदान करता है।

श्रेणी में ही सूचीबद्ध

इस प्लान (Plan) को आप jio.com पर जाकर आसानी से देख सकते हैं, हालांकि आप नीचे भी इस प्लान (Plan) के बारे में जानकारी ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) के साथ आपको 20% JioMart Maha Cashback offer भी मिल रहा है, इसके अलावा प्लान (Plan) वेबसाइट पर इसी श्रेणी में ही सूचीबद्ध है।

इसका मतलब है कि आपको जियो (Jio) की ओर से इस प्लान (Plan) के लेने पर JioMart से खरीददारी करने पर 20 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। यहाँ देखें इस प्लान (Plan) की सभी डिटेल्स…!

अगर आप साइट पर जाते हैं तो इस श्रेणी में आपको 2999 रुपये के प्लान (Plan) के साथ कुछ अन्य प्लान (Plan) भी नजर आने वाले हैं जो JioMart से खरीददारी करने पर आपको 20 फीसदी की छूट ऑफर करते हैं।

यहां आप 719 रुपये के प्लान (Plan) को देख सकते हैं, हालांकि 666 रुपये और 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) भी यहाँ दर्ज हैं, जो इसी लाभ के साथ आते हैं।

719 रुपये वाले प्लान

अगर हम 719 रुपये की कीमत वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है।

इसका मतलब है कि इस प्लान (Plan) में आपको कुल 168GB डेटा (Data) दिया जा रहा है, प्लान (Plan) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी ऑफर की जा रही है। प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी ऑफर किए जा रहे हैं।

666 रुपये आने वाले प्लान

अगर हम 666 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता डेटे है कि इस प्लान (Plan) में भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। हालांकि यह प्लान (Plan) आपको डेली 1.5GB डेटा (Data) ऑफर करता है, प्लान (Plan) में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 100 SMS भी प्राप्त होते हैं।

299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान

इसके अलावा एक अन्य प्लान (Plan) यानि 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) की चर्चा करें तो इस प्लान (Plan) में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है, हालांकि इसके अलावा आपको प्लान (Plan) के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और डेली 2GB डेटा (Data) ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं प्लान (Plan) आपको डेली 100 SMS का लाभ भी डेटा (Data) है।

20% का कैशबैक

यहाँ देख चुके है कि आपको इन प्लांस (Plans) के साथ क्या क्या ऑफर किया जा रहा है, इतना ही नहीं हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इन प्लांस (Plans) के साथ अगर आप JioMart के माध्यम से खरीददारी करते हैं तो आपको 20% का कैशबैक और जियो (Jio) के सभी ऐप्स का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाये शानदार फीचर, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker