ऋचा चड्ढा की अगली फिल्म में होगी COVID की दूसरी लहर की सच्ची कहानियां

News Desk

मुंबई: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अगली बार एक अनटाइटल्ड फिल्म (Untitled Film) में COVID संकट (COVID Crisis) की दूसरी लहर के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

ZEE स्टूडियोज (Studios) के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा का कहना है कि यह ‘वास्तविक घटनाओं’ पर आधारित है।

ऋचा चड्ढा की अगली फिल्म में होगी COVID की दूसरी लहर की सच्ची कहानियां- Richa Chadha's next film will feature true stories of the second wave of COVID

जहां नुकसान और निराशा थी, वहीं उम्मीद भी थी: ऋचा

“यह उन वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जिन्हें हम सभी ने कोविड की दूसरी लहर के दौरान देखा था। जहां नुकसान और निराशा थी, वहीं उम्मीद भी थी।

वास्तव में मैं अजनबियों की इस दयालुता से इतना प्रभावित हुई कि मैंने किंड्री शुरू की। यह एक छोटी सी सोशल मीडिया (Social Media) पहल थी जिसने दूसरी लहर में केवल अच्छाई, निस्वार्थता की कहानियां बताई।”

अभिनेत्री का कहना है कि, “फिल्म महामारी के दौरान हमारे पूरे जीवन पर एक नजर डालती है, जहां हम इंसान होने से डरते थे, वहां अनिवार्य दूरी लागू थी।

यह उन डॉक्टरों (Doctors) और नर्सों के बारे में बात करती है जो निस्वार्थ भाव से अपना काम कर रहे थे। मैं ऐसी ही एक नर्स की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

ऋचा चड्ढा की अगली फिल्म में होगी COVID की दूसरी लहर की सच्ची कहानियां- Richa Chadha's next film will feature true stories of the second wave of COVID

ऋचा ने ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ की शूटिंग पूरी की

फिल्म का निर्देशन अभिषेक आचार्य ने किया है. इसके अलावा ऋचा ने ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ (Girls will be Girls) की शूटिंग पूरी कर ली है, जो उनकी होम प्रोडक्शन (Home Production) की पहली फिल्म है।

फिल्म एक इंडो-फ्रेंच (Indo-French) को-प्रोडक्शन है, जिसे पुशिंग बटन्स स्टूडियोज, क्रॉलिंग एंजल फिल्म्स और फ्रेंच कंपनी, डोल्से वीटा फिल्म्स (Dolce Vita Films) द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है।

Share This Article