अजब गज़ब

फ्लाइट में सारी हदें पार कर कपल ने सबके सामने बनाया शारीरिक संबंध, वायरल हुआ Video

दूसरी तरफ सीट पर बैठे किसी अन्य यात्री ने अपने मोबाइल फोन में कर लिया रिकॉर्ड

नई दिल्ली: एक महिला फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए पाई गई थी। यात्रा के दौरान उसमें मौजूद यात्री उस वक्त हैरान रह गए जब सीट पर ही एक जोड़ा संबंध बनाने लगा।

यह घटना आइरिस एयरलाइंस कंपनी रयान एयर के एक विमान की है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो फुटेज में एक पुरुष यात्री शराब पीते हुए और महिला के साथ अश्लील हरकत करता करता हुआ नजर आ रहा है।

हालांकि इस काम में महिला भी उसका साथ दे रही है। बताते चलें कि महिला फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए पाई गई थी जिसके बाद उस पर कड़ी कार्रवाई हुई, तो वहीं अब एक कपल ने सारी हदों को पार करते हुए उड़ान के दौरान ही शारीरिक संबंध बना लिया।

फ्लाइट में सारी हदें पार कर कपल ने सबके सामने बनाया शारीरिक संबंध, वायरल हुआ Video

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये पूरा मामला आइरिस एयरलाइंस कंपनी रयान एयर का है, जहां पर सीट पर बैठा एक जोड़ा अचानक से संबंध बनाने लगा।

शुरू में तो किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब बगल बैठे यात्री ने उनको देखा तो वो हैरान रह गया।

लोगों को लग रहा था कि वो कपल किस करके रुक जाएगा, लेकिन उन्होंने पूरी तरह से सीट पर ही शारीरिक संबंध बना लिए।

इसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ

इस जोड़े की इस शर्मनाक हरकत को दूसरी तरफ सीट पर बैठे किसी अन्य यात्री ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया।

इसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ

इसके बाद एक यात्री ने इसका वीडियो बनाया और उसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। साथ ही रयान एयर को टैग कर लिखा कि क्या ये निष्पक्ष व्यवहार है? क्या विमान कंपनी इस तरह की हरकतों को करने की अनुमति देती है? मैं अपनी अगली फ्लाइट बुकिंग करते समय इसे ध्यान में रखूंगा।

इसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ। साथ ही लोग रयान एयर की आलोचना कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में कपल सीट पर संबंध बनाता है

वायरल वीडियो में कपल सीट पर संबंध बनाता है। जिस वजह से आसपास के लोग मुंह घुमा लेते हैं। वहीं महिला कुछ देर के लिए रुकती है, फिर वो अपने बाल सही करती है।

वायरल वीडियो में कपल सीट पर संबंध बनाता है

इसके बाद दोनों दोबारा गंदी हरकत करने लगते हैं। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया कि केबिन क्रू ने कपल को रोका या फिर वो भी चुपचाप बैठे रहे।

इस घटना की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है

इस घटना की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि इस हरकत के लिए कपल को तुरंत फ्लाइट से उतार देना चाहिए।

साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि यात्रियों के लिए कोड ऑफ कंडक्ट होता है।

जिसमें साफ कहा गया है कि अगर वो किसी तरह की गलत हरकत फ्लाइट में करते हैं, तो उन्हें उतार दिया जाएगा। ऐसे में केबिन क्रू को तुरंत इस पर एक्शन लेना चाहिए था।

आपको बता दें कि हर देश में सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाना अपराध माना गया है।

अगर कपल ने ये हरकत फ्लाइट में की है, तो एयरलाइन्स उन दोनों पर अजीवन यात्रा का प्रतिबंध लगा सकती है। इसके अलावा उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की जा सकती है।

आमतौर पर देखा गया है कि जब ऐसी हरकतों पर कोई एयरलाइन यात्री पर बैन लगाती है, तो अन्य कंपनियां भी उस पर प्रतिबंध लगा देती हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker