भारत

संबित पात्रा ने राहुल गांधी को कहा भारतीय राजनीति का मीर जाफर

नई दिल्ली: BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भारतीय राजनीति (Indian Politics) का वर्तमान मीर जाफर कहा और ब्रिटेन में उनके भाषण के लिए माफी की मांग की।

पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) को संबोधित करते हुए कहा, राहुल (Rahul) को माफी मांगनी होगी, हम इसके लिए आवाज उठाते रहेंगे।

संबित पात्रा ने राहुल गांधी को कहा भारतीय राजनीति का मीर जाफर- Sambit Patra called Rahul Gandhi Mir Jafar of Indian politics

राहुल ने देश का अपमान किया: पात्रा

संबित पात्रा ने कहा, राहुल गांधी आज की राजनीति (Politics) के मीर जाफर हैं। मीर जाफर ने नवाब बनने के लिए जो किया, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लंदन में बिल्कुल वैसा ही किया।

पात्रा ने कहा, राहुल ने देश का अपमान किया और विदेशी हस्तक्षेप (Foreign Intervention) की मांग की। हम मानते हैं कि यह कोई मुद्दा नहीं है, बल्कि एक साजिश है।

राहुल को माफी मांगनी होगी। राहुल माफी मांगे बिना नहीं रह सकते। उन्हें राफेल मामले (Rafale Case) में माफी मांगनी पड़ी और उन्होंने कैंब्रिज में अपनी टिप्पणी के लिए संसद में माफी मांगनी होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker