टेक्नोलॉजी

SAMSUNG Galaxy s23 सीरीज को अगले साल होगी लांच

नई दिल्ली: साउथकोरियाई कंपनी (South Korean company) Samsung अपनी Galaxy S23 Series को अगले साल में लॉन्च कर सकती है। इस बीच Series के स्पेसिफकेशंस लीक हो गए हैं।

इस सीरीज में कंपनी तीन स्मार्टफोन पेश करेगी जिसमें Samsung Galaxy S23 Samsung Galaxy S23 + और Samsung Galaxy s23 Ultra शामिल हैं।

सीरीज के बेस मॉडल को थाई NTBS और Indian BIS Certification Website पर भी स्पॉट किया गया है।
लीक से पता चलता है कि फोन भारत में भी आएगा।

SAMSUNG Galaxy s23

 

एक Websiteके मुताबिक Samsung का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 5G डिवाइस होगा. बता दें कि एक सर्टिफिकेशन लिस्टिंग में फोन को जिस मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है उसी मॉडल नंबर को BIS सर्टिफिकेशन Website पर लिस्ट किया गया है।

NBTC लिस्टिंग में मॉडल नंबर के साथ फोन को Galaxy S23 नाम दिया गया है।इससे पता चलता है कि कंपनी Samsung galaxy s23 को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Samsung के इस फोन में 6.1 इंच का FHD+ अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन का रिफ्रेश रेट 120hz हो सकता है।

स्मार्टफोन में Latest Snapdragon 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन 8GB रैम + 128GB  स्टोरेज और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

SAMSUNG Galaxy s23

इस स्मार्टफोन 3900mAh  की बैटरी दी गई

फोटोग्राफी (Photography) के लिए स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (Triple Rear Camera Setup) मिलेगा। इसमें पीछे की तरफ 50MP का मेन कैमरा 12 MP का दूसरा और 10MP का तीसरा लेंस शामिल होने की उम्मीद है।

वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10MP Camera मिलेगा। इस स्मार्टफोन 3900mAh  की बैटरी दी गई है।फिलहाल फोन के अन्य Specification की जानकारी नहीं मिल सकी है।

SAMSUNG Galaxy s23

कंपनी आने वाले समय में इनके बारे में और जानकारी शेयर कर सकती है। टिप्सटर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) ने अपने ऑफिशियल Twitter अकाउंट से Tweet करते हुए कहा है कि Samsung Galaxy S23 को NBTC certification और Indian BIS Certification मिल गया है। कंपनी इस को फोन जल्द लॉन्च करेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker