भारतमनोरंजन

इस शख्स के वजह से सपना चौधरी ने की थी आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट से नाम आया सामने

Sapna Chaudhary Story : हरियाणा (Haryana) की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ना केवल भारत (India) में बल्कि विदेशों में भी लोगों के दिलों पर राज करती है।

सपना चौधरी की सुरीली आवाज और ठुमको (Dance) पर हर कोई अपना दिल हार जाता है। इनदिनों सपना हरियाणावी गानों (Haryanvi Songs) के साथ भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) पर डांस भी डांस कर रही हैं।

इस शख्स के वजह से सपना चौधरी ने की थी आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट से नाम आया सामने Sapna Choudhary attempted suicide because of this person, name came out from suicide note

डांस परफॉर्मेंस में होती है करोड़ों लोगों की भीड़

हरियाणा (Haryana) की आन-बान और शान कहलाने वाली Sapna Chaudhary बहुत ही कम उम्र में अपने मेहनत के दम पर इस मुकाम तक पहुंची है।

सपना के गानें (Sapna Songs) देश के हर घर में बजते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं।

सपना चौधरी Social Media पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर रोज अपने फैंस के साथ Video और फोटो शेयर करती रहती हैं।

जब कभी भी सपना किसी शो में डांस परफॉर्मेंस (Dance Performance) देती है तो उनके डांस को देखने के लिए लाखों नहीं करोड़ों का संख्या लोगों की भीड़ लगइस शख्स के वजह से सपना चौधरी ने की थी आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट से नाम आया सामने Sapna Choudhary attempted suicide because of this person, name came out from suicide note जाती हैं।

विवादों में भी घिरी रही है सपना

सपना अपने डांस (Dance), सिंगिंग (Singing) के साथ कई विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं।

कुछ साल पहले हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने सुसाइड करने की कोशिश की।

साल 2016 में सपना के एक स्टेज डांस को लेकर विरोध हो गया था, जिसमें सपना पर जातिवाद (Casteism) को बढ़ावा देना का आरोप (Accused) लगाया गया था।

इसके साथ ही सपना चौधरी पर मामला भी दर्ज करवाया गया।

इस शख्स के वजह से सपना चौधरी ने की थी आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट से नाम आया सामने Sapna Choudhary attempted suicide because of this person, name came out from suicide note

सपना ने गुरुग्राम के इस शख्स का नाम लिखा सुसाइड नोट पर

वहीं, सपना पुलिस स्टेशनों (Police Stations) के चक्कर और बदनामी को झेल नहीं पाई और उन्होंने Suicide करने के लिए जहर खा लिया।

इसके बाद सपना को आनन-फानन (In Rush) में अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इलाज जारी किया गया। इसके बाद सपना की हालत में सुधार हुआ और वह ठीक हो गई।

सपना ने Suicide करने की कोशिश से पहले एक 6 पन्नों को Suicide Note लिखा, जिसमें उन्होंने गुरुग्राम के एक नवाब सतपाल तंवर नाम के एक इंसान का नाम लिखा और उस पर आरोप लगाया।

सपना ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि क्या मुझसे पहले हरियाणा (Haryana) में किसी ने स्टेज डांस नहीं किया क्या? तुम सब लोग मुझे बदनाम क्यों कर रहे हो, मुझे बदनाम करना बंद करो।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker