झारखंड

धनबाद लोकसभा चुनाव में सरयू राय की हो सकती है एंट्री, फिर दिलचस्प हो जाएगा…

यह खबर छनकर सामने आ रही है कि पूर्वी जमशेदपुर के निर्दलीय विधायक सरयू राय (Saryu Rai) कि यहां के चुनाव में एंट्री हो सकती है।

Saryu Rai Lok Sabha Election : झारखंड में धनबाद लोकसभा सीट (Dhanbad Lok Sabha Seat) के लिए चुनाव रोचक स्थिति में पहुंच सकता है।

BJP ने ढुल्लू महतो (Dhull Mahto) को अपना कैंडिडेट घोषित कर दिया है। अभी Congress के कैंडिडेट पर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है।

इस बीच यह खबर छनकर सामने आ रही है कि पूर्वी जमशेदपुर के निर्दलीय विधायक सरयू राय (Saryu Rai) कि यहां के चुनाव में एंट्री हो सकती है। वह चुनाव लड़ने पर मंथन कर रहे हैं। परिस्थितियों का आकलन कर रहे हैं।

ढुल्लू महतो पर जमकर साधा निशाना

शुक्रवार को धनबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में राय ने कहा कि धनबाद (Dhanbad) से चुनाव लड़ने के लिए मरे नहीं जा रहे हैं। वैसे यदि धनबाद की जनता कहेगी तो बिल्ली के गले में घंटी बांधने को तैयार भी हैं।

राय ने कहा कि उनके लोग धनबाद में लोगों से बात कर रहे हैं। धनबाद BJP के भी काफी लोगों से पुराना संपर्क है। यदि लोग चाहेंगे तो लोकसभा का चुनाव लड़ भी सकते हैं।

सरयू राय धनबाद लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सह बाघमारा विधायक ढुलू महतो के खिलाफ खूब बोले।

आय से अधिक संपत्ति, मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) , कोयला क्षेत्र में रंगदारी तक के आरोप लगाए। कहा कि वे भाजपा के नए लोकसभा उम्मीदवार के खिलाफ ED-CBI, आयकर जैसी एजेंसियों को लिखेंगे। जांच की मांग करेंगे। जांच नहीं हुई तो कोर्ट भी जाएंगे।

राय ने कहा कि उनके समर्थक सह मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल के साथ भाजपा प्रत्याशी ने सख्त लहजे में फोन पर बात की। यह सूचना मिली तो कृष्णा अग्रवाल से मिलने आया।

कृष्णा अग्रवाल से कहा कि गलत का विरोध करनेवालों के साथ सदैव खड़ा हूं। मौके पर विजय झा सहित कई लोग मौजूद थे। राय ने स्पष्ट कर दिया कि यदि चुनाव लड़ना होगा तो इससे फर्क नहीं पड़ता है कि धनबाद से कांग्रेस का कैंडिडेट कौन होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker