बिहार

छुप-छुप कर प्यार नहीं चलेगा, गांव वालों ने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को बना दिया पति-पत्नी

मामला छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत की है, बेगूसराय में इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है

Bihar News : बिहार के बेगूसराय में एक Video वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्रेमी कपल (Loving Couple) की जबरन शादी करा दी गई। हालांकि, दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन इसके बावजूद भी गांव के लोगों ने फौरन शादी करा दी।

हालांकि, इससे लोगों को बिहार का प्रचलित पकड़उआ विवाह (Popular Catchment Marriage) याद आ रहा है। मामला छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत की है। बेगूसराय में इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।

प्रेमी जोड़े (Loving Couple) की लोगों के द्वारा जबरन शादी कराई गई। भले ही दोनों लड़का-लड़की एक दूसरे से प्रेम करते हैं लेकिन जिस तरह से ग्रामीणों के द्वारा यह शादी करवाई गई है वह कहीं न कहीं पकड़उआ विवाह की याद दिला रही है।

छुप-छुप कर प्यार नहीं चलेगा, गांव वालों ने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को बना दिया पति-पत्नी-Secret love will not work, villagers made girlfriend-boyfriend husband-wife

छुप-छुप कर मिलते थे एक दूसरे से

बताया जा रहा है कि शाहपुर पंचायत निवासी रामपुकार महतो की पुत्री खुशबू कुमारी एवं चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी निवासी दयाराम यादव के पुत्र अभिषेक कुमार का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा था।

दोनों ही प्रेमी जोड़े छुप-छुप कर एक दूसरे से मिलते भी थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक दिन लड़की के पिता रामपुकार महतो पूरे परिवार सहित कहीं बाहर गए हुए थे और खुशबू इस वक्त घर में अकेली थी। उसी वक्त अभिषेक उससे मिलने चला आया।

छुप-छुप कर प्यार नहीं चलेगा, गांव वालों ने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को बना दिया पति-पत्नी-Secret love will not work, villagers made girlfriend-boyfriend husband-wife

दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

जहां पर लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति (Critical Situation) में पकड़ लिया और फिर जबरन दोनों की शादी करवा दी। हालांकि पूछने पर प्रेमी युगल ने एक दूसरे से शादी करने की हामी जरूर भर दी।

लेकिन कहीं न कहीं ग्रामीणों के द्वारा इस अंतरजातीय विवाह (Interracial Marriage) को अंजाम दिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में किसी भी प्रकार की जानकारी से इंकार कर रही है। इस मामले में पुलिस अभी भी और जानकारी जुटा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker