बीच सड़क लड़के की इस हरकत को देख हाथ छोड़कर भागी लड़की, Video हो रहा वायरल

News Desk

अजब गजब: इंटरनेट (Internet) की दुनिया में आपकी हर हरकत पर दुनिया (World) की नजर है। आपकी हर छोटी सी गलती इस इंटरनेट (Internet)की दुनिया में तेजी से वायरल (Viral) हो जा रही है।

हर दिन न जाने कितने ही Video इंटरनेट पर वायरल (Video viral on internet) हो जाते हैं। कुछ आपको परेशान कर देंगे तो कुछ आपको हंसाकर लोटपाेट कर देंगे।

हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही Video देखने को मिल रहा है, जिसमें एक लड़का बीच सड़क पर लड़की से एक ऐसा मजाक कर डालता है, जिसे देखकर लड़की, लड़के से अपना हाथ छुड़ाकर भागने लगती है।

वायरल (Viral) हो रहे इस Video को देखकर एक मिनट के लिए आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो को यूजर्स (Users) को पसंद कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

Video में आगे लड़की को जाता देख लड़का उसके पास जाता है और वापस से ठीक से चलना शुरू कर देता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) इंस्टाग्राम पर इस Video को videonation.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

वीडियो पर लाइक (Like) और कमेंट्स (Comments) का सिलसिला अभी भी जारी है। वहीं, वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर खूब मौज ले रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

x