अजब गज़ब

घर की खिड़की खोलकर सेक्स बनाते हैं पड़ोसी कपल, तंग आकर महिला ने थाने में…

समाज में इस तरह की घटना हर किसी को संसार करती है. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Sex by Opening Bedroom Window: समाज में इस तरह की घटना हर किसी को संसार करती है। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

अपने पड़ोसी Couple के यौन संबंध बनाने से परेशान होकर एक महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी। फरियादी महिला की शिकायत है कि उसके नवविवाहित पड़ोसी अपने Bedroom की खिड़की खोलकर SEX करते हैं।

Couple keeps bedroom window open during sex', complains neighbour in B'luru; FIR filed

दरअसल, 44 साल की एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता के मुताबिक उसके घर के बगल में पड़ोसियों का Bedroom है।

नवविवाहित पड़ोसी कपल यौन संबंध बनाने के दौरान अपने बेडरूम की खिड़की खुली रखते हैं, इसलिए कई बार अंदर का नजारा साफ नजर आता है। बेडरूम में अंतरंग संबंध बनाने वाले कपल की सभी निजी बातचीत और आवाज़ें तक सुनाई देती हैं।

बलात्कार करने और हत्या करने की भी धमकी

Bengaluru neighbours fight over 'open window sex' | India News - Times of India

महिला ने आरोप लगाया कि कपल ने निजी पलों के दौरान जानबूझकर अपनी खिड़की खुली रखते हैं। यह भी दावा किया कि जब उनसे खिड़कियां बंद करने के लिए कहा तो उन्होंने अनुचित इशारे किए।

उन्होंने शिकायतकर्ता को बलात्कार (Rape) करने और हत्या करने की भी धमकी दी। साथ ही शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्यों के साथ भी दुर्व्यवहार भी किया।

पड़ोसियों के कारण उसके घर की शांति भंग

महिला ने कपल के घर के मालिक पर भी आरोप लगाया कि वह उनका समर्थन करते और शिकायत करने पर धमकी देने लगते हैं।
फरियादी महिला ने पड़ोसी के मकान मालिक समेत किराएदार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

महिला ने पुलिस से हस्तक्षेप करने और मुद्दे का समाधान करने का अनुरोध किया है। उसका कहना है कि पड़ोसियों के कारण उसके घर की शांति भंग हो गई है।

इस मामले में पुलिस ने भी IPC की धारा 504, 506, 509 और 34 के तहत FIR दर्ज की मामले की जांच शुरू कर दी है। अब देखना है कि पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker