क्राइमभारत

दिल्ली में Sex Racket का भंडाफोड़, SPA में चल रहा था ये ‘गंदा धंधा’

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने शनिवार को दो लोगों की गिरफ्तारी (Arrest) के साथ एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़  करने का दावा किया है, जो पूर्वी दिल्ली (East Delhi) जिले के आनंद विहार इलाके में स्थित एक स्पा (Spa) से संचालित किया जा रहा था।

पुलिस ने बताया कि नाउ एसपीए, कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर मार्केट, आनंद विहार, शाहदरा में स्पा एवं मसाज सेंटर (Spa & Massage Center) की आड़ में देह व्यापार रैकेट (Prostitution Racket) चलाने की सूचना मिली थी जिसके बाद टीम गठित की गयी थी।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सथियासुंदरम ने कहा, एक फर्जी ग्राहक (Fake Customer) को स्पा में भेजा गया जहां उसने सौदेबाजी (Bargained) की और अंत में मालिश (Massage) के लिए 2,000 रुपये लिए गए।

Sex Racket

संचालक ने नहीं दिखाया स्पा का लाइसेंस

इसके बाद, उन्होंने उसे कुछ लड़कियों को दिखाया और कहा कि उनमें से किसी एक को सेक्स (Sex) के लिए चुनें और फिर उससे 2,000 रुपये अतिरिक्त लिए गए।

फर्जी ग्राहक (Fake Customer) ने फिर मिस्ड कॉल (Missed Calls) देकर टीम को संकेत दिया और परिसर में छापेमारी (Raid) की गई, जिसके बाद एक महिला सहित दो लोगों को पकड़ लिया गया।

sex racket

तदनुसार, पुलिस ने अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम (Immoral Traffic (Prevention) Act)1956 की धारा 3/4/8 के तहत मामला दर्ज किया और दोनों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया।

अधिकारी ने बताया, संचालक ने स्पा का लाइसेंस (License) नहीं दिखाया। परिसर को सील करने के लिए एक आवेदन अदालत, संबंधित SDM और EDMC को भेजा जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker