झारखंड

रांची में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, OYO में एक दर्जन से अधिक सेक्स वर्कर…

एक खास होटल कम पैसों में कम समय के लिए भी जोड़ों को रूम उपलब्ध करानेवाले होटल) में 'सर्विस' दे रहीं एक-दो या चार या पांच नहीं, बल्कि पूरी एक दर्जन सेक्स वर्करों को पुलिस ने छापामारी के दौरान पकड़ा।

Ranchi Sex Racket: राजधानी के अलग-अलग इलाकों में चलाये जा सेक्स रैकेट का रांची पुलिस ने सोमवार को भंडाफोड़ किया।

एक खास होटल (कम पैसों में कम समय के लिए भी जोड़ों को रूम उपलब्ध करानेवाले होटल) में ‘सर्विस’ दे रहीं एक-दो या चार या पांच नहीं, बल्कि पूरी एक दर्जन सेक्स वर्करों को पुलिस ने छापामारी के दौरान पकड़ा।

इनके अलावा पुलिस ने छह युवकों को भी दबोचा है। पुलिस का कहना है कि ये युवक पैसों का भुगतान करके उन Sex Workers से ‘Service’ प्राप्त कर रहे थे। पुलिस ने इन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश की हैं ज्यादातर लड़कियां

सोमवार को रांची के अलग-अलग इलाकों में हुई यह छापामारी रांची के SSP चंदन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में हुई। SSP ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रांची के कुछ इलाकों में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

इसी सूचना के आलोक में उन्होंने एक स्पेशल टीम का गठन किया। इस टीम ने रांची के उन इलाकों में सोमवार को छापामारी की।

इस छापामारी में रांची के सदर थाना क्षेत्र स्थित एक खास होटल से 10 और बरियातू थाना क्षेत्र स्थित होटल से दो सेक्स वर्करों को पकड़ा गया। उनके साथ कुल छह युवक भी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये हैं।

SSP ने बताया कि पकड़ी गयीं कुल 12 सेक्स वर्करों में से ज्यादातर लड़कियां पश्चिम बंगाल और बांग्लादेश की हैं। छापामारी के दौरान घटनास्थल से पुलिस ने कई अश्लील सामग्री भी जब्त की है।

उन्होंने बताया कि कुछ जगहों पर पुलिस की छापामारी से पहले ही सेक्स वर्कर और उनके कस्टमर वहां से फरार हो चुके थे।

होटल मालिकों पर भी कार्रवाई की तैयारी

सोमवार को जिन होटलों से Sex Workers को उनके कस्टमर्स के साथ पकड़ा गया, पुलिस उन होटलों के मालिकों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

पुलिस ने बताया कि छापामारी में पकड़ी गयीं लड़कियों ने बताया है कि उन्हें दलालों के जरिये होटलों में भेजा जाता है।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker