मनोरंजन

Shahrukh-Deepika 27 मार्च को पठान का Spain Schedule खत्म करेंगे

सूत्र ने उल्लेख किया कि प्रोडक्शन 27 मार्च तक शेड्यूल को पूरा करना चाहता है

मार्च: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से स्पेन के बेलिएरिक द्वीप मल्लोर्का में पठान के एक भव्य गाने की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों अब स्पेन में कैडिज और जेरेज जाने के लिए तैयार हैं, जहां वे 27 मार्च को कार्यक्रम पूरा करेंगे।

एक सूत्र ने खुलासा किया, कि पठान मलोरका, स्पेन में शूट की जाने वाली पहली फिल्म है। इसकी महंगी, उत्तम और शानदार सेटिंग इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पर्यटन स्थलों में से एक बनाती है और सिद्धार्थ आनंद और वाईआरएफ निश्चित रूप से पठान फिल्म में कुछ अलग करना चाहते थे।

स्पेन शेड्यूल में शूटिंग के अगले चरण के बारे में बात करते हुए, सूत्र आगे कहते हैं कि शेड्यूल के अंतिम भाग में एक्शन सीक्वेंस शामिल होंगे।

वे कहते हैं कि मलोरका के बाद, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक एक्शन शेड्यूल के लिए कैडिज और जेरेज जाएंगे।

सूत्र ने उल्लेख किया कि प्रोडक्शन 27 मार्च तक शेड्यूल को पूरा करना चाहता है। पठान की टीम 27 मार्च को स्पेन के शेड्यूल को पूरा करने का लक्ष्य लेकर चल रही है।

सिड आनंद दर्शकों को लुभाने के लिए एक बड़ा अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल चाहते थे और वह इसमें कामयाब रहे। किसी तरह वाईआरएफ के साथ अपने विजन को उन्होंने हासिल कर लिया है। शाहरुख और दीपिका पूरी तरह से अलग अवतार में दिखने वाले हैं।

सूत्र ने निष्कर्ष निकाला कि एसआरके और डीपी की जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्म दी हैं और निर्माताओं का पठान को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाने का इरादा है।

पठान से शाहरुख चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे है। फिल्म वह एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker