मनोरंजन

पानी में एक्शन करते दिखे शाहरुख खान!, फिल्म जवान सीन हुआ लीक, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली: Shahrukh Khan की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग 30 मार्च को पूरी कर ली गई है।अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन (Post Production) का काम शुरू हो गया है।

इसके साथ ही Fans को फिल्म 2 जून को ही रिलीज होने की पूरी उम्मीद जग गई है।सोशल मीडिया (Social Media) पर जवान हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और शाहरुख खान के Fans की जवान को लेकर दीवानगी देखते ही बन रही है।

पानी में एक्शन करते दिखे शाहरुख खान!, फिल्म जवान सीन हुआ लीक, फोटो हुई वायरल- Shahrukh Khan was seen doing action in water! Film Jawan scene leaked, photo went viral

यही नहीं, सोशल मीडिया पर फैन्स Jawaan को लेकर कई तरह की बातें बता रहे हैं। यही नहीं, कुछ फैन्स तो तस्वीरें (Photos) शेयर कर रहे हैं और बता रहगे हैं कि शाहरुख खान की फिल्म के लिए अंडरवाटर (Underwater) भी शूटिंग हुई है। इसके Video भी Twitter पर शेयर किए जा रहे हैं।

पानी में एक्शन करते दिखे शाहरुख खान!, फिल्म जवान सीन हुआ लीक, फोटो हुई वायरल- Shahrukh Khan was seen doing action in water! Film Jawan scene leaked, photo went viral

जवान को एटली डायरेक्ट कर रहे

शाहरुख खान की Pathan 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और फैन्स का जबरदस्त प्यार (Tremendous Love) इस फिल्म को मिला। फिल्म ने दुनियाभर में एक हजार करोड़ रुपये की कमाई की है।

शाहरुख खान की पठान की कामयाबी और जवान के जोरदार Teaser (Loud Teaser) ने फैन्स में जबरदस्त जोश भर दिया है।इसी वजह से वह बहुत ही बेसब्री के साथ जवान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फिर जवान को एटली डायरेक्ट (Direct) कर रहे हैं जो साउथ के नामी डायरेक्टर हैं. इससे पहले वह बिजिल और मर्सल जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

https://twitter.com/i/status/1641147177375502338

शाहरुख खान की जवान एक पैन इंडियन फिल्म

शाहरुख खान की जवान एक PAN इंडियन फिल्म है।फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपती जैसे South के दिग्गज सितारे भी हैं।

इसके अलावा कहा जा रहा है कि फिल्म में अब संजय दत्त अहम किरदार (Important Role) में नजर आ सकते हैं । इस तरह इस बिग बजट फिल्म (Big Budget Movie) को शानदार बनाने की हर संभव कोशिश की जा रही है। फिर ऊपर से शाहरुख खान के लुक के तो क्या कहने।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker