बिहार

बिहार में शौच के बहाने चोरी का आरोपी थाना से हुआ फरार

सहरसा: जिले के बख्तियारपुर थाना से मंगलवार की अहले सुबह थाना में कार्यरत चौकीदार को चकमा देकर चोरी कांड का आरोपित कैदी बाथरूम जाने के बहाने फरार हो गया। हालांकि Police ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह Police की पकड़ से निकल गया।

ज्ञात हो कि बीते 31 अगस्त की रात नगर परिषद के भट्टा टोला निवासी शोगरा खातून के घर चोरों द्वारा घर की खिड़की तोड़कर जेवरात, कीमती कपड़ा सहित 15 हजार नकदी रुपये पर हाथ साफ कर लिया गया था।

जिसे लेकर गृहस्वामी ने थाना में आवेदन दे कर भट्टा टोला के ही मु. महसर, मु. फैयाज, मु. अरबाज के विरुद्ध आवेदन दे कर चोरी करने का आरोप लगाया था।

चौकीदार किशोर पासवान से शौच जाने की बात कही

Application के आलोक में बख्तियारपुर थाना में 404/22 कांड संख्या दर्ज कर मो फैयाज को गिरफ्तार (Arrest) किया गया था।जिसे मंगलवार को Saharsa Court भेजा जाना था।इसी बीच मंगलवार की अहले सुबह करीब 6 बजे आरोपी चोर मु. फैयाज ने ड्यूटी पर तैनात चौकीदार किशोर पासवान से शौच जाने की बात कही।

चौकीदार ने उसे हाजत से निकाल हथकड़ी लगा थाना भवन में ही Bathroom में ले गया था।पर वह बाथरूम में ही हथकड़ी से ही अपना हाथ निकाल कर खिड़की से निकलकर भागने लगा।

इसी दौरान कैदी के भागने पर चौकीदार द्वारा शोर मचाया गया।जब तक थाना में मौजूद उसके पुलिसबल (Police Force ) उसके पीछे दौड़े तबतक मौके का फायदा उठा कर आरोपी चोर फरार हो गया।

चोर के फरार हो जाने पर ड्यूटी पर तैनात चौकीदार किशोर पासवान के बयान पर आरोपी चोर मु. फैयाज के विरुद्ध थाना में कांड संख्या 408/22 दर्ज किया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker