झारखंड

जनहित में राज्य सरकार ने शुरू की है कई लाभकारी योजनाएं, शिल्पी नेहा तिर्की ने…

मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की (Shilpi Neha Tirkey) ने कहा कि सरकार के साथ ही उनकी और Congress Party की नजर भी केवल और केवल झारखंड के विकास और आम लोगों के हित के प्रति समर्पित है।

Jharkhand Development: मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की (Shilpi Neha Tirkey) ने कहा कि सरकार के साथ ही उनकी और Congress Party की नजर भी केवल और केवल झारखंड के विकास और आम लोगों के हित के प्रति समर्पित है।

यही कारण है कि सरकार द्वारा आम जनता के हित में अनेक लाभकारी योजनाओं की शुरुआत की गयी है, जिसका फायदा सीधे-सीधे आम लोगों और ग्रामीणों को मिल रहा है।

मांडर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत Mandar प्रखण्ड में तीन महत्वपूर्ण योजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम पहुंची मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने ये बातें कही।

मांडर प्रखण्ड के रेफरल अस्पताल परिसर में एक नये आधुनिक अस्पताल भवन का शिल्पी नेहा तिर्की ने शिलान्यास किया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा कि मांडर विधानसभा क्षेत्र अनेक मामलों में झारखण्ड का आदर्श विधानसभा क्षेत्र है और यह यात्रा लगातार जारी रहेगा।

इस मौके पर विद्यालय के प्राचार्य फादर सुबोध लकड़ा, उप प्रमुख अमानत अंसारी, पार्टी प्रखंड अध्यक्ष मंगा उरांव, विधायक प्रतिनिधि जमील मलिक, रशीद अंसारी, सेरोफिना मिंज, नसीम अंसारी, Sameem Ansari, आबिद अंसारी, सरिता उरांव, Indu Tigga, चिंतामणि उरांव, अनुप राम, छोटू उरांव एवं अन्य उपस्थित रहे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker