झारखंड

रामायण पाठ में उमड़ी भीड़ के बीच फूफा ने भतीजी की तलवार से काटकर की हत्या

रांची जिले के सोनाहातू (Sonahatu) थाना क्षेत्र के बांकू गांव में रामायण पाठ में उमड़ी भीड़ के बीच रात के 11:30 बजे एक फूफा ने अपनी ही 5 वर्षीय भतीजी (Niece) शेफाली कुमारी को तलवार से काटकर मार डाला।

Sonahatu Murder : रांची जिले के सोनाहातू (Sonahatu) थाना क्षेत्र के बांकू गांव में रामायण पाठ में उमड़ी भीड़ के बीच रात के 11:30 बजे एक फूफा ने अपनी ही 5 वर्षीय भतीजी (Niece) शेफाली कुमारी को तलवार से काटकर मार डाला।

हमले में सास पुसूमनी देवी, कार्तिक मुंडा और सरहज सोमवारी देवी को भी चोट लगी है।

घटना के बाद ग्रामीणों ने तत्काल हमलावर को बांधकर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने बताया हमलावर दिगंबर सिंह मुंडा तमाड़ थाना क्षेत्र के Agara गांव का निवासी है। बांकू गांव में उसकी ससुराल है। हमलावर की पत्नी दो माह से अपने मायके बांकू में रह रही है।

दिगंबर अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था, जहां पत्नी के नहीं मिलने पर तलवार लेकर अपनी सास पुसमनी पर हमला कर दिया।

पहले वार में सास घायल हो गई और दूसरे वार में साला की बेटी की मौत हो गई। तलवार के हमले से सरहज सोमवारी देवी और एक ग्रामीण कार्तिक मुंडा घायल हो गए। तीनों का स्थानीय स्तर में इलाज किया गया अभी तीनों की स्थिति ठीक है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

वहीं तीन दिनी रामायण पाठ को दो दिन में ही समाप्त कर दिया। पीड़ित परिवार ने मांग की है कि आरोपी को कड़ी सजा दी जाए।

इस संबंध में थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेजा गया है। ग्रामीणों के बयान पर मामले की छानबीन की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker