अजब गज़बभारत

निकाह के फौरन बाद युवती को हुई प्रसव पीड़ा, तीन दिन में मां बनी तो सब हैरान-परेशान

लखनऊ: UP के संभल में एक प्रेमी जोड़े (Lovers) की अजीबो गरीब हरकत चर्चा का विषय बन गई है।

चौकाने वाली बात यह है कि दोनों की कारिसतानी यहां तक पहुंच गई कि प्रेमिका निकाह (Marriage) के केवल तीन दिन के अंदर ही मां बन गई। यह घटना अब चर्चा का विषय बन गई है।

बताया जा रहा है कि सालों से प्रेम-प्रसंग (love affairs) में रह रही युवती ने प्रेमी से शादी करने की बात कही थी। समय निकलने के बाद भी जब प्रेमी ने कुछ जवाब नहीं दिया तो वह प्रेमी के घर जा घुसी और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। प्रेमी के घर में प्रेमिका के घुसने की खबर लोगों को मिली तो मौके पर भीड़ जुट गई।

POLICE

सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से दरवाजा खुलवाया और प्रेमी-प्रेमिका को चौकी ले आई। चौकी में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराकर दोनों के निकाह (Marriage) की सहमति बनी।

इसके बाद दोनों का निकाह कर दिया गया। निकाह के तीन घंटे बाद ही प्रेमिका के पेट में दर्द  उठा (Labor Pain Soon after Marriage) । उसे सीधे अस्पताल (Hospital) लेकर गए जहां प्रेमिका ने बेटे को जन्म दिया।

बतादें कि प्रेम-प्रसंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं तो प्रेमिका गर्भवती (Pregnant) हो गई थी।

LOVE

कई वर्षों से चला रहा था प्रेम-प्रसंग

असमोली थाना क्षेत्र के गांव रतूपुरा निवासी युवती का गांव के ही युवक से बीते कई वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। प्रेमी युवक ने निकाह करने का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाए।

प्रेमिका युवती Pregnant हो गई। युवती ने अपने परिजनों को पूरे मामले के बारे में बताया। युवती व उसके परिजनों ने युवक पर निकाह करने का कई बार दबाव बनाया लेकिन वह निकाह करने को राजी नहीं हुआ।

शनिवार सुबह को युवती प्रेमी युवक के घर जा पहुंची और घर के अंदर घुसकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। युवती को देखकर प्रेमी युवक व उसके परिजनों के होश उड़ गए।

प्रेमी युवक के घर के बाहर युवती के परिजन व गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी पाकर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के घर का दरवाजा खुलवाया लेकिन युवती प्रेमी के घर से जाने को तैयार नहीं हुई।

पुलिस ने युवती को समझाया और युवक व दोनों पक्षों के लोगों को मढ़न चौकी बुलाया। पुलिस चौकी पर दोनों पक्षों के लोगों में समझौता हुआ। उसके बाद दोनों पक्षों के लोग गांव पहुंचे और गांव के अड्डे पर युवक व उसकी प्रेमिका युवती का निकाह करा दिया।

NIKAH

निकाह के बाद युवती को हुई प्रसव पीड़ा

असमोली क्षेत्र के गांव रतूपुरा में प्रेमी युगल का निकाह होन के बाद जब प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची, तो उसे प्रसव पीड़ा (Pain During Pregnancy) होने लगी।

परिजन युवती को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) असमोली लेकर पहुंचे। जहां युवती ने बेटे को जन्म दिया।

निकाह के तीन घंटे बाद ही युवती के मां बने जाने की चर्चा क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। प्रेमी युवक के घर में भी निकाह के तीन घंटे बाद नया मेहमान आ जाने से खुशी का माहौल है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker