झारखंड

BJP के प्रदेश प्रभारी सपरिवार पहुंचे देवघर, बाबा मंदिर में की पूजा-अर्चना

देवघर: भाजपा के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी (Laxmikant Vajpayee) सपरिवार मंगलवार को अपराह्न 3:30 बजे विमान से पहली बार झारखंड की सांस्कृतिक नगरी Deoghar पहुंचे।

देवघर एयरपोर्ट के बाहर कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ भेंटकर गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

देवघर एयरपोर्ट पर प्रदेश संगठन प्रभारी की अगवानी भाजपा जिला अध्यक्ष सह विधायक नारायण दास (Narayan Das) ने की। एयरपोर्ट में कार्यकर्ताओं से परिचय प्राप्त करने के बाद प्रदेश संगठन प्रभारी सड़क मार्ग से बाबा बैद्यनाथ के दरबार बाबा मंदिर पहुंचे।

उन्होंने वैदिक मंत्रोचार के बीच बाबा बैद्यनाथ (Baba Baidyanath) के मनोकामना लिंग की पूजा की। साथ ही संगठन व राष्ट्र की खुशहाली के लिए कामना की।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी कार्यालय में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे

देवघर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करने के बाद संगठन को सशक्त बनाने, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सिद्धांतों को जन जन तक पहुंचाने का काम करूंगा।

प्रधानमंत्री Narendra Modi  की केंद्र सरकार की विकास योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचाने का संदेश कार्यकर्ताओं को दूंगा।

बाबा मंदिर से पूजा अर्चना करने के बाद भाजपा प्रदेश संगठन प्रभारी स्थानीय कृमि मुक्त राष्ट्र कार्यक्रम (Worm Free Nation Program) के समापन समारोह में शामिल हुए।

बुधवार को भाजपा प्रदेश संगठन प्रभारी सड़क मार्ग से बाबा बासुकीनाथ के दरबार में हाजिरी लगाएंगे और वह कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित करने के बाद धनबाद, बोकारो होते हुए 22 सितंबर को रांची पहुंचेंगे।

वहां प्रदेश कार्यालय में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। अगले दिन 23 सितंबर को प्रदेश स्तरीय बैठक में भाग लेने के बाद शाम में सेवा विमान से Delhi के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker