झारखंड

बेहद त्रासद, एक ही घर में 12 घंटे के भीतर युवा दंपती ने कर लिया सुसाइड, 5 साल का बेटा…

अत्यंत दुखद घटना। छोटा मुरी बाजार की रहने वाली शिक्षिका संध्या देवी (Teacher Sandhya Devi) (25 साल) ने 29 अप्रैल की दोपहर अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

Couple Suicide : अत्यंत दुखद घटना। छोटा मुरी बाजार की रहने वाली शिक्षिका संध्या देवी (Teacher Sandhya Devi) (25 साल) ने 29 अप्रैल की दोपहर अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से आहत 27 वर्षीय पति मुकुंद शर्मा ने भी 12 घंटे बाद अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली।

घटना के संबंध संध्या की देवरानी पूनम देवी ने बताया कि सोमवार को दोपहर में खाना खाने के बाद वह रूम से बाहर नहीं निकलीं। मैंने जब कमरे में जाकर देखा तो वह पंखे में साड़ी के सहारे झूल रही थीं।

इसके बाद पड़ोसियों के सहयोग से उन्हें उतारा गया और उनके पति मुकुंद शर्मा को सूचना दी गई। मुकुंद किसी काम से घर से बाहर निकले हुए थे।

घटना की जानकारी मिलने पर मुकुंद शर्मा के ससुराल वाले देर शाम मुरी (Muri) पहुंचे और दामाद पर अपनी बेटी की मारने का आरोप लगाते हुए मुरी पुलिस से शिकायत की।

मुरी पुलिस पूछताछ के लिए मुकुंद शर्मा को मुरी ओपी ले गई, जहां देर रात पूछताछ के बाद उसे घर भेज दिया। इसके बाद रात में वह अपने कमरे में सोने चले गए।

सुबह जब काफी देर तक कमरे से नहीं निकले तो पूनम ने खिड़की से देखा तो उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी। पुलिस ने दोनों शवों का Postmortem कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मंगलवार की शाम दोनों के शव का स्वर्णरेखा नदी (Subarnarekha River) पर पुत्र आर्यन ने अंतिम संस्कार किया।

पांच साल का पुत्र आर्यन गुप्ता उर्फ गोलू घटना से अनभिज्ञ है। वह घर पहुंच रही भीड़ को देखकर कह रहा था कि पापा काम पर गए हैं और मम्मी स्कूल गई हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker