मनोरंजन

खत्म हुआ इंतजार! पंचायत Season 3 इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

Panchayat Season 3 Release: पंचायत 3 (Panchayat Season 3) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। इसके लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अपने पहले दो Season की जबरदस्त सफलता के बाद, पॉपुलर वेब सीरीज Panchayat, ‘Panchayat 3’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar), रघुबीर यादव (Raghubir Yadav) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) स्टारर ये सीरीज दर्शकों को हंसी और एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज देने को तैयार हैं।

कब रिलीज होगी ‘Panchayat 3’

Panchayat 3 OTT

‘पंचायत सीजन 3’ 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अभी तक इसपर किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है। हांलाकि संभावना है कि जल्द ही Amazon Prime Video पर ये रिलिज होगी।

कहानी किसपर आधारित

Panchayat 3

OTT प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट, Panchayat एक शहरी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट (Engineering Graduate) की कहानी बताती है कि कैसे उत्तर प्रदेश के गांव फुलेरा में एक ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में कम वेतन वाली स्थिति की में चुनौतियों का सामना करता है।

‘पंचायत सीजन 3’ 2024 की सबसे Most Awaited Series में से एक है जिसमें जितेंद्र अभिषेक त्रिपाठी की एक बार फिर अपनी पसंदीदा भूमिका को दोहरा रहे हैं। अब इसकी OTT संभावित रिलीज डेट सामने आ गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker