अजब गज़ब

25 साल की इस महिला की खूबसूरती ही बन गई अभिशाप, कहा- स्पेशल ट्रीटमेंट तो मिला पर…

18 साल की उम्र में पहली बार क्लब में एक अजनबी ने फ्री ड्रिंक भिजवाई

नई दिल्ली: सुंदर दिखना भला कौन नहीं चाहता है। खासकर महिलाओं का तो कहना ही नहीं।

लेकिन, यही खूबसूरती किसी महिला के लिए कैसे अभिशाप बन जाती है। जी हां, 25 साल की खूबसूरत महिला लिली पिटफील्ड (Lily Pitfield) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहां उनके खूबसूरत लुक की वजह से ज्यादातर जगहों पर स्पेशल ट्रीटमेंट तो मिली, लेकिन, इस दौरान उन्होंने जो खोया, वो किसी अभिशाप से कम नहीं है। आइए, जानते हैं लंदन की इस खूबसूरती महिला की आपबीती उन्हीं की जुबानी।

The beauty of this 25-year-old woman from London became a curse, said - got special treatment but

दोस्त अब दोस्त न रहे

लंदन के कैनेरी व्हार्फ में रहने वाली खूबसूरत महिला लिली का कहना है कि सुंदर होने की कारण उन्हें आसानी से काफी कुछ मिल जाता है लेकिन उन्हें इसकी वजह से कई जगहों पर मुश्किल भी झेलनी पड़ती है।

उनके दोस्त ही उनसे कटे.कटे रहने लगे हैं और वो किसी भी स्पेशल मौके पर उन्हें इनवाइट नहीं करना चाहते हैं।

The beauty of this 25-year-old woman from London became a curse, said - got special treatment but

लिली का कहना है कि उनके दोस्त अक्सर अपने खास मौकों पर उन्हें बुलाते ही नहीं है।

इसकी वजह उनके खूबसूरत लुक्स अच्छा स्वभाव है, जो हर किसी को अपनी तरफ खींच लेता हैण् एक रिपोर्ट के मुताबिक लिली कहती हैं कि उनके दोस्त उन्हें इसलिए नहीं बुलाते क्योंकि पार्टी में पहुंचते ही सबका ध्यान मेरी तरफ चला जाता है।

The beauty of this 25-year-old woman from London became a curse, said - got special treatment but

खासतौर पर उनकी सहेलियां अपनी बर्थडे पार्टी में उन्हें बिल्कुल नहीं बुलाना चाहतीं क्योंकि उन्हें लाइमलाइट में न आने का डर होता है।
अजनबी फ्री ऑफर कर रहे ड्रिंक

लिली बताती हैं कि उन्हें 18 साल की उम्र में पहली बार क्लब में एक अजनबी ने फ्री ड्रिंक भिजवाई, जिसके बाद उन्हें अपनी सुंदरता की वजह से चीज़ें आसानी से मिलने का एहसास हुआ।

उनका कहना है कि आज भी वे आराम से चीज़ें मुफ्त में हासिल कर लेती हैं। बाउंसर्स उन्हें क्लब में फ्री एंट्री दे देते हैं, जबकि आउटिंग पर लड़के उन्हें फ्री में खाना खिलाते हैं।

खासतौर पर अजनबी उन्हें खास महसूस कराते हैं, जबकि उनके परिवारवाले हमेशा उन्हें ये बताते हैं कि हर किसी के साथ ऐसा नहीं होता और उन्हें घमंड नहीं करना चाहिए।