खेल

इस तरह की परिस्थितियों में MS धोनी से बड़ा कोई कप्तान नहीं: मोहम्मद कैफ

चेन्नई: India के पूर्व क्रिकेटर (Former Cricketer) मोहम्मद कैफ ने चेपॉक की पिचों की स्पिन-फ्रेंडली प्रकृति को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मजबूत होने का कारण बताया।

सोमवार को, CSK 1426 दिनों के अंतराल के बाद एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी, जब उनका सामना IPL 2023 के अपने पहले घरेलू खेल में के.एल. राहुल की अगुआई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा।

CSK ने आखिरी बार 7 मई, 2019 को चेपॉक में खेला था।

इस तरह की परिस्थितियों में MS धोनी से बड़ा कोई कप्तान नहीं: मोहम्मद कैफ There is no better captain than MS Dhoni in such circumstances: Mohammad Kaif

 

धोनी के पास बेहतरीन स्पिनर

यह हमेशा मेहमान टीमों के लिए एक चुनौती होती है कि चेन्नई में VSK को कैसे हराया जाए।

चेपॉक हमेशा CSK का अभेद्य किला रहा है। यहां की पिच स्पिन के अनुकूल है और इस तरह की परिस्थितियों में MS धोनी से बड़ा कोई कप्तान नहीं है।

कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, इस साल भी धोनी के पास कुछ बेहतरीन स्पिनर (Spinner) हैं और किसी भी टीम के लिए उन्हें घर में हराना आसान नहीं होगा।

इस तरह की परिस्थितियों में MS धोनी से बड़ा कोई कप्तान नहीं: मोहम्मद कैफ There is no better captain than MS Dhoni in such circumstances: Mohammad Kaif

 

दोनों पक्षों के स्पिनरों

चेन्नई में खेला गया आखिरी प्रतिस्पर्धी (Last Competitor) क्रिकेट खेल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय श्रृंखला का निर्णायक था, जहां दोनों पक्षों के स्पिनरों ने सामूहिक रूप से 11 विकेट लिए थे, यह दर्शाता है कि स्पिन CSK के मैचों के दौरान एक भूमिका निभाएगी।

चेपॉक में, CSK ने घर में 56 IPL मैचों में से 40 में शानदार जीत दर्ज की है। लखनऊ के खिलाफ, सीएसके अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) में अपनी-अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला के साथ-साथ श्रीलंकाई जोड़ी महेश ठीकशाना और मथीशा पथिराना की सेवाओं के बिना होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker