मनोरंजन

इन BOLLYWOOD एक्ट्रेस ने प्यार में उम्र के फासले को नहीं बनने दिया दीवार

मुंबई: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan Bollywood) की सबसे ज्यादा लोकप्रिय जोड़ी है।

अभिषेक-ऐश्वर्या की पहली मुलाकात अभिषेक और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर हुई। इसके बाद दोनों ने ‘कुछ न कहो’ में काम किया। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

These Bollywood actresses didn't let the age gap become a wall in love

इसके बाद अभिषेक को साल 2005 में आई Film ‘बंटी और बबली’ के गाने ‘कजरा रे’ में ऐश्वर्या के साथ फिर से अभिनय करने का मौका मिला। जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और प्यार हो गया।

यह प्यार साल 2006 में आई Film ‘उमराव जान’ की शूटिंग के समय परवान चढ़ा। इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘धूम 2 ‘और ‘गुरु’ में साथ में अभिनय किया और इस दौरान दोनों ने शादी (Wedding) का फैसला लिया।

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल, 2007 को परिवार की सहमति से शादी कर ली। कपल की एक बेटी आराध्य है । अभिषेक उम्र में ऐश्वर्या से 2 साल छोटे हैं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मई, 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और लगभग तीन डेट के बाद निक ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर Proposal किया।

These Bollywood actresses didn't let the age gap become a wall in love

दोनों ने अगस्त में सगाई कर ली। इसके बाद प्रियंका और निक 01 दिसंबर, 2018 को शादी (Wedding) के बंधन में बंध गए। शादी के तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा इस साल सेरोगेसी (Serogaceae) के जरिये मां बनी हैं। प्रियंका चोपड़ा -निक जोनस से उम्र (Age) में दस साल बड़ी हैं।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान

कुणाल खेमू और सोहा अली खान के बीच 5 साल का अंतर है। दोनों की मुलाकात ‘ढूंढते रह जाओगे’ Film की शूटिंग के दौरान हुई। लेकिन यह मुलाकात काफी फॉर्मल थी।

इसके बाद उसी साल सोहा और कुणाल एक और फिल्म ’99‘ में नजर आये। फिल्म की Shooting के दौरान सोहा कुणाल के तरफ आकर्षित होने लगी और उन्हें अपना दिल दे बैठीं।

These Bollywood actresses didn't let the age gap become a wall in love

शूटिंग (Shooting) के दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और कुणाल भी सोहा को चाहने लगे। दोनों ने एक दूसरे को लम्बे समय तक Date करने के बाद परिवार की सहमति से 25 जनवरी, 2015 को शादी (Wedding) कर ली। सोहा और कुणाल की एक बेटी इनाया है। सोहा कुणाल से 5 साल बड़ी हैं।

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु

एक्टर करण सिंह ग्रोवर बिपाशा बसु बॉलीवुड (Actor Karan Singh Grover Bipasha Basu ) के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। हालांकि बिपाशा उम्र में करण से 3 साल बड़ी हैं।

These Bollywood actresses didn't let the age gap become a wall in love

बिपाशा और करण की मुलाकात साल 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी। यह करण की फिल्म डेब्यू थी। Film की शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ जिसके बाद दोनों ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी कर ली। बिपाशा बसु इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय (Pregnancy Enjoy) कर रही है।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का रिश्ता एक अवार्ड शो के दौरान एक मजाक से शुरू हुआ था और छुपते -छुपाते दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। कैटरीना -विक्की से उम्र में पांच साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों के प्यार के बीच ये फासला दीवार न बन सका।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में अपने परिवार व करीबियों की मौजूदगी में शादी रचाई थी।

These Bollywood actresses didn't let the age gap become a wall in love

दोनों अपनी मैरिड लाइफ काफी इंजॉय कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

इन सब के अलावा जरीना वहाब और आदित्य पंचोली, उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर, फराह खान और शिरीष कुंदरा समेत बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स हैं, जिनके बीच उम्र का फासला ,लेकिन बेशुमार प्यार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker