बिजनेस

पंखे से भी कम कीमत में घर लाएं ये शानदार Cooler, मिलेगी AC जैसी ठंडक

ऐसे कई Cooler  पेश किए गए हैं जो पंखे से भी सस्ते कीमत पर मिल रहे हैं। इस कूलर को आप Flipkart पर Oder कर मंगा सकते हैं। इस Cooler की कीमत आपके बजट के अंदर ही है।

Portable Coolers :  गर्मियों में AC और Cooler की डिमांड बढ़ जाने के कारण इसके दाम भी बढ़ जाते हैं।

जिससे कई लोग इसे Afford नहीं कर सकते हैं। ऐसे कई Cooler  पेश किए गए हैं जो पंखे से भी सस्ते कीमत पर मिल रहे हैं। इस कूलर को आप Flipkart पर Oder कर मंगा सकते हैं। इस Cooler की कीमत आपके बजट के अंदर ही है।

आइए जानते हैं Cooler की खासियत और कीमत के बारे में।

GLWO Portable Dual Air Cooler

Flipkart पर इस Cooler की कीमत 498 रुपए है। जबकि इसकी MRP 999 रुपए है। यानी करीब 50% के Discount के बाद इसे आसानी से खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर Bank Offers भी लागू होते हैं।

These coolers brought home for less than the fan, coolers are cheaper, will give coolness like AC

ICICI Bank Credit Card का इस्तेमाल करने पर 10% का Discount मिल रहा है। लेकिन इसके लिए कम से कम 5 हजार रुपए का सामान खरीदना होगा।

RHONNIUM Air Cooler

RHONNIUM के इस Cooler की डिमांड सबसे ज्यादा है। लोगों का इसे ज्यादा पसंद करने के पीछे इसका डिजाइन भी है। इसका डिजाइन नॉर्मल कूलर की तरह है, साथ ही इसकी परफॉर्मेंस भी अन्य Portable कूलर से अच्छी है।

These coolers brought home for less than the fan, coolers are cheaper, will give coolness like AC

इसे USB से कनेक्ट करके भी चलाया जा सकता है। साथ ही ये Rechargable Cooler भी है। इसकी कीमत 998 रुपए है। Bank Offers का लाभ उठाने के लिए ICICI Bank Credit Card का इस्तेमाल करना होगा। Credit Card का इस्तेमाल करके 10 प्रतिशत तक का Discount हासिल किया जा सकता है।

ENMORA 39 Air Cooler

ENMORA के इस कूलर पर 25% का Discount चल रहा है। 779 रुपए MRP वाले इस कूलर को 599 रुपए में खरीदा जा सकता है।

साथ ही इस कूलर को खरीदते समय Bank Offers से Discount भी प्राप्त किया जा सकता है। इसके साथ चार्जिंग केबल भी मिलेगी। कूलिंग कैपेसिटी भी इसे सबसे अलग बनाती है। साथ ही ये 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है।

ENMORA 39 Air Cooler

यह भी पढ़े: भुट्टे में होते हैं कई कुदरती गुण, कई बीमारियों से राहत दिलाने में कारगर

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker