झारखंड

बोकारो में मंदिरों को निशाना बना रहे चोर, पिछले 48 घंटे में 3 मंदिर में हुई चोरी

बोकारो: जिले में चोरों ने अब मंदिरों (Temples) को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। चोरों ने मात्र 48 घंटे के भीतर जिले के 3 मंदिरों में चोरी की है।

चोरों ने रविवार की रात प्राचीन शिव मंदिर (Ancient Shiva Temple) के दान पेटी (Donation Box) को तोड़कर पैसे लेकर फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलते ही मुख्यालय DSP, माराफारी थाना प्रभारी, सिटी थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंच कर जांच में जुट गई हैं।

बोकारो में मंदिरों को निशाना बना रहे चोर, पिछले 48 घंटे में 3 मंदिर में हुई चोरी- Thieves targeting temples in Bokaro, theft in 3 temples in last 48 hours

CCTV फुटेज में नजर आया चोरों का चेहरा

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को और उसके पहले हुए मंदिरों में दान पेटी (Donation Box) चोरी मामले में पुलिस को CCTV फुटेज प्राप्त हुआ है।

जिसमें देखा नजर आ रहा है कि लगातार एक गैंग चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। CCTV फुटेज के अनुसार पुलिस चोरों की पहचान करने में जुट गई है।

जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे चोर

मामले में मुख्यालय DSP मुकेश कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों के द्वारा मंदिर की दानपेटी की चोरी कर ली गई है। आगे उन्होंने बताया कि दो तीन दिनों से लगातार एक गिरोह मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है।

CCTV फुटेज और अन्य माध्यमों से उन चोरों की पहचान की जा रही है, और जल्द ही पुलिस उन्हें पकड़ लेगी, ज्यादा दिन तक चोर पुलिस से नहीं बच सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker