खेल

दुनिया के इस दिग्गज फुटबॉलर पर लगा रेप का आरोप, 10000 महिलाओं के साथ…

मेंडी पर बलात्कार और रेप की कोशिश के आरोपों पर दोबारा मुकदमा चलाया जा रहा है

Benjamin Mendy Footballer : बड़े खिलाड़ी कई लोगों के लिए रोल मॉडल (Roll Model) होते हैं। वो आलीशान जिंदगी जीते हैं और फैंस उनके जैसा बनना चाहते हैं।

हालांकि जब उनके कारनामे सामने आते हैं तो शर्मिंदगी होती है। अब एक दिग्गज खिलाड़ी ने अपने दावे से खेल जगत में जैसे कोहराम मचा दिया है। इस फुटबॉलर पर बलात्कार के आरोप (Rape Charges) लगे हैं।

जिस खिलाड़ी का जिक्र हो रहा है, वह मैनचेस्टर सिटी के फुटबॉलर बेंजामिन मेंडी (Footballer Benjamin Mendy) हैं। मेंडी पर बलात्कार और रेप की कोशिश के आरोपों पर दोबारा मुकदमा चलाया जा रहा है।

दुनिया के इस दिग्गज फुटबॉलर पर लगा रेप का आरोप, 10000 महिलाओं के साथ…-This legendary footballer of the world was accused of rape, with 10000 women…

10000 महिलाओं के साथ किया सेक्स

कई ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेंजामिन मेंडी ने कथित तौर पर दावा किया है कि वह 10000 महिलाओं के साथ सोए थे।

मेंडी का मैनचेस्टर सिटी के साथ अनुबंध शनिवार को समाप्त हो गया। उन पर अक्टूबर 2020 में मोट्रम सेंट एंड्रयू, चेशायर में अपनी हवेली में तब 24 साल की एक महिला पर हमला करने का भी आरोप है।

BBC और द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, मेंडी ने एक युवती के साथ बलात्कार (Rape) किया। फिर उससे कहा, ‘यह ठीक है, मैंने 10000 महिलाओं के साथ सेक्स किया है।’

साल 2018 में फ्रांस के साथ इस वर्ल्ड कप विजेता मेंडी (World Cup Winner Mendy) ने दोनों दावों का खंडन किया है।

दुनिया के इस दिग्गज फुटबॉलर पर लगा रेप का आरोप, 10000 महिलाओं के साथ…-This legendary footballer of the world was accused of rape, with 10000 women…

मेंडी नहीं पाया गया था दोषी

इस साल की शुरुआत में जनवरी में हुई उनकी आखिरी सुनवाई के दौरान जूरी सदस्य 2 अलग-अलग महिलाओं से जुड़े आरोपों पर किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में विफल रहे थे।

जनवरी में मुकदमा खत्म होने के बाद चेस्टर क्राउन कोर्ट (Chester Crown Court) के जज ने छह महिलाओं और छह पुरुषों की जूरी को बताया था कि मेंडी को अन्य महिलाओं द्वारा लगाए गए अपराधों के लिए दोषी नहीं पाया गया था।

मेंडी अब एक फ्री एजेंट (Free Agent) है जो 2017 में फ्रेंच क्लब मोनाको से मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) में शामिल हुए। उन्होंने सिटी के लिए 75 मैच खेले।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker