मनोरंजन

इस शख्स ने शूट किया था देबिना बनर्जी का डिलीवरी Video, वजह आई सामने

मुंबई: Youtube पर कई सारे ऐसे चैनल है जहां लोग अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी पल को अपने Fans के साथ साझा करते हैं।

कुछ ऐसा ही अपनी जिंदगी का सबसे खास पल टेलीविजन एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने यूट्यूब पर अपलोड किया था। दरअसल यह वीडियो उन की दूसरी प्रेगनेंसी की डिलीवरी (Pregnancy Delivery) का वीडियो था।

दूसरी डिलीवरी के बाद अब देबिना अकसर अपनी फिटनेस पर बात करती दिखती हैं। वहीं अब देबिना ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि अस्पताल के अंदर उनका डिलीवरी Video किसने शूट किया था।

Debina Banerjee video

देबिना ने अपलोड की नई वीडियो

देबिना बनर्जी ने अपने Youtube Channel पर लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो कार से कहीं ट्रैवल करती हुई नजर आ रहीं। देबिना के साथ गुरमीत चौधरी और उनके दोस्त रोमांच भी हैं।

देबिना बताती हैं कि Hospital के अंदर डिलीवरी वीडियो शूट करने के लिये उन्हें मैनेजमेंट से परमिशन लेनी पड़ी थी। मैनेजमेंट से स्पेशल परमिशन मिलने के बाद ही उनकी डिलीवरी को कैमरे में कैप्चर करना संभव हो पाया था।

Debina Banerjee video

यह डिलीवरी देखने के बाद सभी मांओं को सलाम

देबिना बताती हैं कि उनका डिलीविरी वीडियो शूट रोमांच ने शूट किया था। रोमांच भी गुरमीत की तरह हॉस्पिटल ड्रेस (Hospital Dress) में ऑपरेशन थिएटर के अंदर थे।

हालांकि, ये पल जितना मुश्किल देबिना और गुरमीत के लिए था, उतना ही कठिन रोमांच के लिये भी था। रोमांच कहते हैं कि जब उन्होंने देबिना का ऑपरेशन होते हुए देखा, तो उनके पास उसे बताने के लिये शब्द नहीं थे। रोमांच कहते हैं कि ‘ऑपरेशन देखने के बाद मैं सभी मांओं को सलाम करता हूं।’

 

डिलीवरी के बाद गुरमीत और रोमांच के चेहरे का रंग उड़ा हुआ था

वहीं गुरमीत (Gurmeet) कहते हैं कि पहले मुझे लगता था कि ‘मैं बहुत स्ट्रांग हूं।रोड पर कोई Accident होता है, तो पहले मैं ही दौड़ कर उसे बचाने जाता हूं। पर देबिना की बॉडी से खून निकलता देख कर मेरे होश उड़ गए।

‘ गुरमीत का कहना है कि पहले वो सी-सेक्शन डिलीवरी (C-Section Delivery) देखने के लिए Excited थे। पर ऑपरेशन थिएटर के अंदर जाने के बाद उनकी डिलीवरी देखने की हिम्मत ही नहीं हुई।

देबिना बताती हैं कि ‘मैं तो अपनी डिलीवरी नहीं देख सकती थी। पर जब डिलीवरी होने के बाद मैंने गुरमीत और रोमांच का चेहरा देखा, तो इनके चेहरे के रंग उड़ हुए थे।’

Debina Banerjee video

जल्द बेटी का फेस रिवील करेंगे कपल

गुरमीत और देबिना ने वीडियो में ये भी बताया कि उन्होंने दूसरी बेटी का नाम भी Decide कर लिया है। पर अभी वो इसे डिसक्लोज नहीं करेंगे। कपल ने ये भी बताया कि उनकी दूसरी बेटी दिखती कैसी है।

Debina Banerjee video

हालांकि की उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही कपल अपनी बेटी का फेस रिवील करेंगे। और Fans भी उनकी बेटी का फेस देखने के लिए काफी Excited है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker