क्राइमझारखंड

रांची में महिला से हथियार के बल पर लूटपाट करने के मामले में तीन गिरफ्तार

रांची:  22 जनवरी (हि.स.)। रांची (Ranchi) की रातू थाना पुलिस (Ratu Thana Police) ने हथियार (Weapon) के बल पर महिला से लूटपाट (Robbery) करने के मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

इनके पास से दो फर्जी नंबर लिखा बाइक, नंबर प्लेट बजाने में प्रयोग किया गया औजार, महिला का लूटा हुआ आधार कार्ड, टैब और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

रांची में महिला से हथियार के बल पर लूटपाट करने के मामले में तीन गिरफ्तार- Three arrested for robbing a woman at gunpoint in Ranchi

13 जनवरी को महिला ने FIR दर्ज कराई

ग्रामीण SP नौशाद आलम में रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में बताया कि गिरफ्तार अपराधियों (Arrested Criminals) में शमशेर आलम अरविंद गोप और आकाश बैठा शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि 13 जनवरी को महिला ने FIR दर्ज कराई थी कि वह रातू (Ratu) के कमड़े स्थित बंधन बैंक में फिल्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत है।

वह आमटांड स्थित लीला देवी के घर से लोन का पैसा कलेक्शन कर के 38 हजार 40 रुपये बैंक में जमा करने जा रही थी।

इसी दौरान संडे मार्केट से पहले बाइक सवार अपराधियों ने हथियार दिखाकर बैग लूट कर फरार हो गए।

रांची में महिला से हथियार के बल पर लूटपाट करने के मामले में तीन गिरफ्तार- Three arrested for robbing a woman at gunpoint in Ranchi

शमशेर आलम गिरफ्तार

SP ने बताया कि रातू थाना प्रभारी के नेतृत्व (Leadership) में एक टीम ने त्वरित कार्रवाई (Quick Auction) करते हुए गिद्दी थाना (Giddi Police Station) क्षेत्र में छापेमारी (Raid) कर शमशेर आलम को गिरफ्तार किया।

इसकी निशानदेही पर योजना में शामिल और रेकी करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। SP ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में पूर्व से 10 मामले दर्ज हैं।

SP ने बताया कि छापेमारी टीम (Raid Team) में थाना प्रभारी सपन कुमार महथा, हसनैन अंसारी, अभिषेक कुमार सिंह, अंजन कुमार, पिन्टु कुमार, उज्जवल कुमार सिंह, लालबाबू राय सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker