भारत

… और देखते ही देखते इस टूरिस्ट ने नदी में उतार दी अपनी थार गाड़ी, इसके बाद…

Tourist lowered Thar Into River: हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में स्थित चंद्रा नदी (Chandra River) में एक टूरिस्ट ने अपनी थार गाड़ी उतार दी। फिर नदी में ही कार को चलाने लगा। लेकिन किसी ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

पुलिस तक जब यह वीडियो पहुंचा को थार ड्राइवर का चालान काटा गया। दोबारा कोई टूरिस्ट ऐसी हरकत न करे, इसके लिए उस जगह पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। ‎मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान है।

दरअसल, यहां एक पर्यटक महिंद्रा थार गाड़ी को लेकर चंद्रा नदी में उतर गया। नदी में ही उसने गाड़ी चलाई। लेकिन उसे ऐसा करना भारी पड़ गया। हिमाचल पुलिस ने उस टूरिस्ट का चालान काटा है।

… और देखते ही देखते इस टूरिस्ट ने नदी में उतार दी अपनी थार गाड़ी, इसके बाद…- …and within no time this tourist lowered his Thar car into the river, after this…

महिंद्रा थार को चंद्रा नदी में उतार दिया

गौरतलब है ‎कि नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए लोग बड़ी संख्या में हिल स्टेशनों पर पहुंच रहें हैं। जिस वजह से सड़कों पर गाड़ियों की कतारें लग गईं हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पिछले तीन दिनों में रोहतांग में लगभग 55,000 वाहन अटल सुरंग को पार करके गुजरे हैं।

लाहौल जिले के एसपी मयंक चौधरी ने वायरल वीडियो पर कहा, हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक थार जिला लाहौल-स्पीति में चंद्रा नदी को पार कर रही है। उक्त वाहन का मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत चालान काटा गया है। भविष्य में कोई भी इस तरह का अपराध न करे, इसके लिए जिला पुलिस ने उक्त स्थान पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया है।

… और देखते ही देखते इस टूरिस्ट ने नदी में उतार दी अपनी थार गाड़ी, इसके बाद…- …and within no time this tourist lowered his Thar car into the river, after this…

महिंद्रा थार को चंद्रा नदी में उतार दिया

बता दें ‎कि कुल्लू जिले में पर्यटकों की भीड़ उमड़ने की वजह से लाहौल-मनाली मार्ग पर कई स्थानों पर भारी ट्रैफिक जाम हो रहा है। तभी एक टूरिस्ट ने जाम से निजात पाने के लिए अपनी महिंद्रा थार (Mahindra Thar) को चंद्रा नदी में उतार दिया।

फिर नदी पर ही कार चलाते हुए दूसरे प्वाइंट पर जा पहुंचा। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने इस पर एक्शन लेते हुए थार चलाने वाले उस टूरिस्ट का चालान काट दिया। मामाले को संज्ञान में लेते हुए शिमला के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू (Sanjay Kundu) ने पर्यटकों से सुरक्षित यात्रा को प्राथमिकता देने और यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker