अजब गज़ब

ढाई फीट का दूल्हा और तीन फीट की दुल्हन का हुआ निकाह, तस्वीरें हो रहीं वायरल

नई दिल्ली: इन दिनों ढाई का दूल्हा अजीम अंसारी और मात्र तीन फीट की उनकी पत्नी बुशरा (Azim Ansari and Bushra Married) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। यह दंपत्ति केवल अपनी शादी ही नहीं बल्कि अपनी हाइट को लेकर सुर्खियों में हैं।

दोनों की निकाह की तस्वीरें (Pictures Of Nikah) काफी तेजी से कई जगह वायरल हो रही हैं। हर जगह इनकी चर्चा हो रही है। अजीम शामली के और बुशरा हापुड़ की रहने वाली हैं।

दोनों का निकाह काफी धूमधाम से पिछले दिनों ही हुआ है। उसी समय से इनकी तस्वीरें सामने आने के बाद से लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गए।

अजीम के पिता हाजी नसीम मंसूरी भी बेटे के निकाह पर बेहद खुश दिखे। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा दूल्हा (Groom) बना है। वो शादी के लिए काफी परेशान था।

उसकी मुराद पूरी हुई, हम भी काफी समय से यही चाहते थे कि जल्द से जल्द बेटे की शादी हो जाए। हम 20 बारातियों के साथ हापुड़ आए हैं।

Azim Ansari and Bushra Married

शादी के लिए काफी समय से थे परेशान

अजीम काफी समय से अपनी शादी के लिए परेशान थे। इसके लिए वो PM मोदी, योगी आदित्यनाथ, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और इलाके के SHOतक से दुल्हन तलाशने की गुहार लगा चुके थे।

इस घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद अजीम रातों रात सोशल मीडिया के हीरो बन गए थे और उनके लिए देश भर से रिश्ते आने लगे थे।

बुधवार को जब अजीम बारात लेकर घर से निकले तो उनके पिता ने उन्हें गोदी में उठा लिया। परिवार और आस-पास के लोगों से कहा कि आज मैं अपनी बेगम को लेने जा रहा हूं,अल्लाह ने मेरी सुन ली है।

शेरवानी पहनकर वो झूमते हुए कार में  बैठे। वो बार-बार अपनी पगड़ी संभाल रहे थे। निकाह की खुशी उनके चहेरे पर साफ दिखाई दे रही थी।

Azim Ansari and Bushra Married

दूल्हे को देखने को उमड़ी भीड़

29 साल के अजीम की बारात जैसे ही हापुड़ बुशरा (Hapur Bushra) के घर पहुंची, दूल्हे को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। लोगों ने अजीम मंसूरी और बुशरा को शुभकामनाएं दीं।

इस दौरान कई लोगों ने तो यह भी कहा कि अल्लाह ने क्या खूब जोड़ी बनाई है। सभी ने दोनों के सुखी जीवन की कामना की।

Azim Ansari and Bushra Married

निकाह में मौजूद लोग दोनों के साथ सेल्फी लेने की होड़ में लगे हुए थे। बता दें कि इन दोनों की शादी के बाद दोनों के परिजन काफी खुश हैं। हालांकि दूल्हा-दुल्हन (Groom Bride) भी काफी खुश हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker