भारत

मैं वो नहीं जो तुम समझ रही हो’, नहीं दे सकता तुम्हें पति वाला सुख, शादी के बाद पति ने पत्नी से मांगा तलाक

गलत करने का परिणाम तो गलत सामने आएगा ही। UP के फतेहपुर (Fatehpur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

UP Husband- Wife Dispute: गलत करने का परिणाम तो गलत सामने आएगा ही। UP के फतेहपुर (Fatehpur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां परिजनों ने युवक के समलैंगिक (Gay) होने की बात छिपाकर दहेज के लालच में एक महिला से उसकी शादी करवा दी।

जानकारी होने पर महिला ने अपने घरवालों से इसकी शिकायत की तो ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की। जिसपर पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत पांच लोगों पर दहेज उत्पीड़न (Dowry Harassment) के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मैं वो नहीं जो तुम समझ रही हो', नहीं दे सकता तुम्हें पति वाला सुख, शादी के बाद पति ने पत्नी से मांगा तलाक News Aroma

शादी में 34 लाख रुपए खर्च किये

बता दें की खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ला निवासी महिला ने Police को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि 29 मई 2021 को उसकी शादी Sadar Kotwali क्षेत्र के सुरेंद्र कुमार जायसवाल के बेटे मनीष कुमार जायसवाल के साथ हुई थी। महिला के पिता ने शादी में दान दहेज व अन्य खर्च के साथ नगदी समेत 34 लाख रुपए खर्च किये थे।

लेकिन विदा होकर ससुराल पहुंची महिला के साथ ससुराल वालों का आचरण अच्छा नही था।

महिला का आरोप है कि पति ने उसे दांपत्य सुख भी नहीं दिया। इस बात की जानकारी महिला ने मायके आकर अपने माता-पिता को दी। इस पर माता-पिता ने कहा सब ठीक हो जाएगा।

मैं वो नहीं जो तुम समझ रही हो', नहीं दे सकता तुम्हें पति वाला सुख, शादी के बाद पति ने पत्नी से मांगा तलाक News Aroma

मैंने तुम्हारे साथ धोखा किया है, तुम मुझे तलाक दे दो

मायके से आए ससुराल वालों ने भी महिला को भरोसा दिलाते हुए कहा कि परेशान न हो सब कुछ ठीक हो जाएगा और उसे साथ में ससुराल लेकर चले गए। आरोप है कि इस दौरान रास्ते में सास ज्ञानवती, ससुर सुरेंद्र व जेठ मुकेश ने गाली गलौज कर महिला के साथ मारपीट की।

ससुराल पहुंची महिला ने पति मनीष से रास्ते में हुई घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मनीष ने रोते हुए कहा कि मैंने तुम्हारे साथ धोखा किया है, तुम मुझे तलाक (Divorce) दे दो। मैंने अपने परिवार और मामा अमृतलाल के दबाव में तुमसे शादी की है। अपनी असलियत उजागर करते हुए मनीष ने कहा कि मैं समलैंगिक हूं। यह बात सुनते ही महिला हैरान रह गई।

जब उसने इस बात को अपने परिजनों से बताने के लिए कहा तो उपरोक्त ससुराली जनों ने गाली गलौज कर महिला को बेल्ट से मारा-पीटा। जिसके बाद महिला अपने भाई के साथ मायके वापस आ गई।

वहीं, Police इस मामले में महिला की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर, जेठ व उसके मामा समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Dowry Harassment) और मारपीट के साथ अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker