भारत

“पिता ने की तीन शादी तो मैं भी करूंगा” कहकर युवक ने दिया पत्नी को तीन तलाक

UP के बांदा जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को यह बोलकर तीन तलाक(Talaq) दे दिया

Triple Talaq : पिता के नख्से कदमों पर चलने वाले होनहार बेटों के बारे में तो आपने कई सारी कहानियां सुनी होगी।

लेकिन UP के बांदा जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को यह बोलकर तीन तलाक(Triple Talaq) दे दिया कि उसके पिता ने तीन शादी की थी, तो वो भी अब तलाक देकर तीन शादी करेगा। जैसे ही यह बात आस-पड़ोस और अन्य लोगों को पता चली, यह बात सुन सब दंग रह गए।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र के एक गांव का हैं, जहां निकाह करके गई महिला ने मीडिया को बताया कि आज से 3 साल पहले मेरा निकाह हुआ था और निकाह के कुछ साल तक सब कुछ ठीक चल रहा था।

इसके बाद धीरे-धीरे मेरे ससुराल वाले ज्यादा दहेज की मांग करने लगे और मुझको शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना भी देने लगे।

ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर वह अपने पति के साथ मुंबई चली गई, जहां उसका पति काम करता था। लेकिन पति उसके साथ वहां मारपीट करने लगा, जिससे महिला अपने भाई को बुलाकर उसके साथ अपने मायके आ गई।

मायके आने के कुछ दिन बाद पति ने उसे तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया और उसने जब अपने पति से तीन तलाक देने का कारण पूछा, तो पति ने कहा कि मेरे पिता ने तीन शादी की है, तो मैं भी अब तीन शादी करूंगा।

जिसके बाद महिला ने स्थानीय थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। आपको बता दें कि महिला का एक बच्चा भी है।

पति समेत ससुराल वालों पर FIR दर्ज

मामले में बांदा जिले के नरैनी थाना प्रभारी सुरेश सैनी का कहना है कि तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला संज्ञान में आया है।

पीड़ित महिला ने प्रताड़ना और तलाक देने के मामले में थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पति समेत 6 अन्य ससुराल वालों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker